IAS की तैयारी करने वाले छात्रों को फ्री कोचिंग देंगे सोनू सूद, दिल्ली से करेंगे शुरुआत

सोनू सूद ने अब सिविल सर्विस परीक्षा (यूपीएससी) की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए कोचिंग स्कॉलरशिप देने का फैसला किया है। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर दी है।

Ruchi VajpayeeSun, 13 Jun 2021 07:06 AM (IST)
Image Source: Sonu Sood Official Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में किसी मसीहा की तरह लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू पिछले साल से लोगों के लिए अस्पताल,बेड, दवाईयों का इंजताम कर रहे हैं। एक्टर सरकार से गरीब बच्चों के लिए मुफ्त शिक्षा की अपील भी कर चुके हैं। अब जबकि कोरोना से जुड़े केस में कमी आई है सोनू खुद उनकी शिक्षा पर भी ध्यान देना चाहते हैं।

सोनू ने शुरू की ये योजना

दरअसल सोनू ने अब सिविल सर्विस परीक्षा (यूपीएससी) की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए कोचिंग स्कॉलरशिप देने का फैसला किया है। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया है कि आईएएस एग्जाम की तैयारी करने वाले छात्रों की मदद के लिए उन्होंने एक नई पहल 'संभवम' योजना शुरू की है।

दिल्ली से की शुरुआत

मुफ्त कोचिंग देने की जानकारी देते हुए एक्टर ने ट्वीट में लिखा, 'करनी है आईएएस की तैयारी... हम लेंगे आपकी जिम्मेदारी। 'संभवम (SAMBHAVAM)' के लॉन्च की घोषणा करते हुए काफी रोमांचित हूं। ये सूद चैरिटी फाउंडेशन और दिया दिल्ली की एक पहल है।" इसकी जानकारी देते हुए एक्टर ने एक फोटो भी शेयर किया है, जिसमें कोचिंग के बारे में बहुत सी जानकारी के साथ उनकी तस्वीर भी छपी है। फोटो पर कैप्शन दिया, 'मैं इच्छुक उम्मीदवारों के लिए मुफ्त IAS कोचिंग स्कॉलरशिप देने का वादा किया है।'

पद्म पुरस्कार के लिए दिया नाम

आपको बता दें कि फैन्स ने महामारी में सराहनीय काम करने के लिए सरकार से सोनू को पद्म विभूषण से सम्मानित करने का आग्रह किया है। खबर है कि इसबार केंद्र सरकार ने नागरिकों से पद्म पुरस्कारों के लिए आवेदन मांगे थे। इसी के तहत साउथ स्टार ब्रह्माजी ने सोनू सूद के नाम को आगे बढ़ाया है। वैसे इन दो सालों में सोनू को भगवान की तरह पूजा जाने लगा।

ये भी पढ़ें- सीएम अरविंद केजरीवाल ने चेताया अभी न हो बेफ्रिक कोरोना की तीसरी लहर के ब्रिटेन से मिल रहे संकेत, जानिए और क्या कहा

कच्ची रसीद पर दिया सपनों का घर, फिर किया बिजली-पानी का इंतजाम, अब हो गए गायब, पढ़िए खोरी बस्ती में भूमाफिया की कहानी

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.