Sonu Sood News: कोरोना काल में सोनू सूद की मदद जारी, फिलीपीन्स से लोगों को भारत वापस लेकर आए

Sonu Sood News सोनू सूद कोरोना काल में लगातार काम कर रहे हैं। अब उन्होंने फिलीपीन्स से फंसे लोगों को वापस भारत लेकर आए हैं।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 02:07 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 02:31 PM (IST)
Sonu Sood News: कोरोना काल में सोनू सूद की मदद जारी, फिलीपीन्स से लोगों को भारत वापस लेकर आए
Sonu Sood News: कोरोना काल में सोनू सूद की मदद जारी, फिलीपीन्स से लोगों को भारत वापस लेकर आए

नई दिल्ली, जेएनएन। Sonu Sood News:  सोनू सूद इस कोरोना काल में अनवर रूप से काम कर रहे हैं। भारत के कोने-कोने में फंसे मजदूरों और माइंग्रेंट्स वर्कर्स को अपने होम टाउन पहुंचाने के बाद अब विदेश से लोगों को घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। इसके लिए सोनू सूद ने स्पाइस जेट के साथ हाथ मिलाया है। इसके जरिए वह हवाई जाहज से विदेश में फंसे लोगों को घर ला रहे हैं। सोनू इससे पहले किर्गिस्तान में फंसे मेडिकल स्टूडेंट्स को वापस ला चुके हैं। अब वह फिलीपीन्स में फंसे लोगों को भारत ला रहे हैं। 

इसके बारे में सोनू सूद ने ट्वीट करके जानकारी दी। उन्होंने फिलीपीन्स से आए लोगों की फोटो को रिट्वीट किया। इन फोटोज़ में लगातार कई सारे लोग एयरपोर्ट पर नज़र आ रहे हैं। इस फोटोज़ को साझा करते हुए सोनू सूद ने लिखा, 'आप सभी को भारत वापस लाकर में काफी खु़श हूं। मिशन फिलीपीन्स का पहला चरण पूरा हुआ।। अब दूसरा चरण शुरू होगा। जय हिंद।'

So happy to get you all back in India 🇮🇳 First leg of Mission Philipines successful.

Second phase begins 🤞

Jai Hind. https://t.co/278wM5bE10" rel="nofollow— sonu sood (@SonuSood) August 9, 2020

ख़बरों की मानें, तो आने वाले दिनों में सोनू सूद के मदद से और अन्य देशों से भारतीयों को वापस लाया जाएगा। वैसे भी उन्होंने अपने ट्वीट में इस बात का जिक्र किया है कि अभी फिलीपीन्स का दूसरा चरण शुरू होगा। इसके अलावा रूस और उज्बेकिस्तान से भी लोगों को वापस लाने वाले हैं। इसके अलावा भी सोनू सूद अलग-अलग तरीके से मदद कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने असम में बाढ़ पीड़ित महिला के लिए घर बनाने का वादा किया। इसके अलावा लोगों को नौकरी देने के लिए भी सोनू सूद काम कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने प्रवासी रोजगार के नाम से वेबसाइट शुरू किया। इसके जरिए वह 1 लाख नौकरी देने का वादा किया है। 

इसे भी पढ़िएः 'IAS' बनीं मॉडल ऐश्वर्या श्योराण के इंस्टाग्राम अकाउंट्स को लेकर FIR दर्ज, जानें- क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि हाल ही में सोनू सूद लंबे समय के बाद टीवी पर नज़र आए। सोनी टीवी के शो द कपिल शर्मा के पहले एपिसोड में सोनू सूद नज़र आए। इस दौरान एक वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे लोगों सोनू को शुक्रिया कह रहे हैं। इस वीडियो को देखकर वह भावुक हो गए। 

chat bot
आपका साथी