इस शहर में बनने जा रही है सोनू सूद की मूर्ति, जब पता चला तो एक्टर ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

सोनू सूद की दरियादिली को लेकर हर कोई उनकी तारीफ रहा है। लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कोई उनके लिए कविता लिख रहा है तो केाई उन्हें भगवाना का दर्जा दे रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 26 May 2020 08:07 AM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 03:35 PM (IST)
इस शहर में बनने जा रही है सोनू सूद की मूर्ति, जब पता चला तो एक्टर ने दिया दिल जीतने वाला जवाब
इस शहर में बनने जा रही है सोनू सूद की मूर्ति, जब पता चला तो एक्टर ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का कहर तेजी से पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रहा है। लाख कोशिश के बाद भी कोविड 19 के मामले कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। इसे रोकने के लिए सरकार लगातार लॉकडाउन बढ़ा रही है। फिलहाल लॉकडाउन को अभी 31 मई तक लागू किया गया है। लॉकडाउन की वजह से सबसे ज्यादा दिक्कत में अगर कोई आया है तो वो है प्रवासी मजदूर।

प्रवासी मजदूरों के सरकार तो प्रयास कर ही रही है लेकिन इस संकट की घड़ी में उनके लिए मसीहा बनकर सामने आए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद। लोग ट्विटर के जरिए भी सोनू सूद से सहायता मांग रहे हैं, जिसका एक्टर पूरा रिस्पांस दे रहे हैं। अबतक सोनू सूद हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचा चुके हैं। हर तरफ सोनू सूद के काम की सराहना हो रही है। वहीं अब बिहार में उनकी मूर्ति बनाने तक की बात सामने आई है।

भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद करना। 🙏 https://t.co/SI9MqVpRRe" rel="nofollow

— sonu sood (@SonuSood) May 25, 2020

सोनू सूद की दरियादिली को लेकर हर कोई उनकी तारीफ रहा है। लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कोई उनके लिए कविता लिख रहा है, तो केाई उन्हें भगवाना का दर्जा दे रहा है। वहीं अब हाल ही में एक शख्स ने सोनू सूद की नेकदिली से खुश होकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया की बिहार के सिवान जिले में उनकी मूर्ति बनवाने की लोग तैयारी कर रहे हैं।  

दरअसल, एक शख्स ने ट्वीट करते हुए सोनू सूद को टैग करते हुए  लिखा, 'बिहार का जिला सिवान जहां लोग आपकी मूर्ति बनवाने की तैयारी में हैं। सलाम सर बहुत-बहुत प्यार आपको।' शख्स के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, 'भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद करना।' सोनू सूद के इस ट्वीट पर लगातार यूजर्स रिएक्ट कर रहे हैं।  

chat bot
आपका साथी