Sonu Sood की दरियादिली को ट्विटर यूज़र ने बताया पीआर स्टंट, एक्टर ने पोस्ट कर दिये अस्पताल के बिल

Sonu Sood से स्नेहल नाम के एक व्यक्ति ने ट्वीट करके एक बीमार बच्चे का इलाज करवाने के लिए मदद मांगी थी। इसके बाद एक ट्विटर यूज़र ने सवाल उठाते हुए लिखा- एक नया ट्विटर एकाउंट जिसके 2-3 फॉलोअर्स हैं एक ट्वीट करता है। सोनू को टैग भी नहीं करता।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 05:09 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 07:51 PM (IST)
Sonu Sood की दरियादिली को ट्विटर यूज़र ने बताया पीआर स्टंट, एक्टर ने पोस्ट कर दिये अस्पताल के बिल
सोनू सूद ने बिल की रसीद ट्विटर पर पोस्ट की है। (Photo- Sonu Sood Twitter)

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनू सूद एक कलाकार के अलावा इस साल एक मसीहा के तौर पर उभरकर सामने आये हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन में भटके हुए मजदूरों को उनके घर पहुंचाना हो या किसी ज़रूरतमंद स्टूडेंट की मदद या फिर किसी के बच्चे का इलाज करवाना हो, सोनू ने सिर्फ़ एक ट्वीट पर ही मदद पहुंचाई। सोनू के इन कारनामों की सोशल मीडिया में ख़ूब चर्चा और तारीफ़ होती है, मगर कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो उनकी नीयत पर सवाल उठाते रहते हैं। उनकी मदद को पीआर स्टंट बताते हैं। ऐसे ही एक यूज़र के ट्वीट पर सोनू ने जवाबी कार्रवाई करते हुए एक पेशेंट के बिल ट्विटर पर शेयर किये। 

दरअसल, स्नेहल नाम के एक व्यक्ति ने ट्वीट करके एक बीमार बच्चे का इलाज करवाने के लिए सोनू से मदद मांगी थी। सोनू ने देर किये बिना मदद का वादा किया। इसके बाद एक ट्विटर यूज़र ने सवाल उठाते हुए लिखा- एक नया ट्विटर एकाउंट, जिसके 2-3 फॉलोअर्स हैं, एक ट्वीट करता है। सोनू को टैग भी नहीं करता। कोई लोकेशन का ज़िक्र नहीं। कोई सम्पर्क करने के लिए कोई जानकारी नहीं। कोई ईमेल एड्रेस नहीं। लेकिन, किसी तरह सोनू को वो ट्वीट मिल जाता है और वो मदद पेश करते हैं। बहुत से पुराने एकाउंट्स डिलीट कर दिये गये हैं, जिनसे मदद मांगी गयी थी। पीआर टीम ऐसे ही काम करती है।

इसे जवाब में सोनू ने अस्पताल की रसीदों को शेयर करते हुए लिखा- भाई, यही सबसे ख़ास बात है। मैं ज़रूरतमंदों को खोज लेता हूं और वो मुझे। यह सब इरादों की बात है, लेकिन आप नहीं समझोगे। कल मरीज़ एसआरसीसी अस्पताल में होगा। कृपया, अपनी ओर से भी कुछ करें। उसके लिए कुछ फल ही भिजवा दें। जिसके सिर्फ़ 2-3 फॉलोअर्स हैं, वो ढेर सारे फॉलोअर्स वाले से प्यार पाकर ख़ुश ही होगा। 

That’s the best part brother.I find a needy & they somehow find me. It’s about

“INTENTIONS”, but u won’t understand.Tom patient will be in SRCC Hospital kindly do ur bit. Send some fruits for him.Someone with 2-3 followers will be happy to get some love from a man with followers https://t.co/f7Hhqrv95X" rel="nofollow pic.twitter.com/sObQBJdUuO— sonu sood (@SonuSood) October 25, 2020

बता दें कि सोनू सूद पर पहले भी ऐसे आरोप लगे कि वो मदद का इस्तेमाल अपनी लोकप्रियता बढ़ाने के लिए कर रहे हैं। तब भी सोनू ने इसका करारा जवाब दिया था। बता दें, सोनू ने कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान ऐसे कई लोगों को उनके घर तक पहुंचने में मदद की थी, जो किसी शहर में फंस गये हैं। इसके बाद सोनू ने बेरोज़गारों की मदद का बीड़ा उठाया और स्टूडेंट्स की मदद के लिए स्कॉलरशिप शुरू करने का एलान किया।

chat bot
आपका साथी