कोरोना संक्रमित लड़की के निधन पर बोले Sonu Sood- काश उसे बचा सकता, एयरलिफ्ट कर पहुंचाया था हॉस्पिटल

सोनू सूद पूरे तन मन धन से कोरोना पीड़ितों की मदद करने में जुटे हुए हैं। हाल ही में सोनू ने विदेश से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भी मंगाया है वो मरीजों को एयरलिफ्ट कर अस्पताल भी पहुंचा रहें हैं। पिछले दिनों कुछ ऐसा हुआ कि सोनू का दिल टूट गया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 10:40 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 10:40 AM (IST)
कोरोना संक्रमित लड़की के निधन पर बोले Sonu Sood- काश उसे बचा सकता, एयरलिफ्ट कर पहुंचाया था हॉस्पिटल
image source: sonu sood official instagram account

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनू सूद पूरे तन, मन, धन से कोरोना पीड़ितों की मदद करने में जुटे हुए हैं। हाल ही में सोनू ने विदेश से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भी मंगाया है, जरूरत पड़ने पर वो मरीजों को एयरलिफ्ट कर अस्पताल पहुंचाने का काम भी कर रहे हैं। पिछले दिनों कुछ ऐसा हुआ कि सोनू का दिल टूट गया। उन्होंने 25 साल की लड़की भारती को नागपुर से हैदराबाद एयर एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया था। अब सोनू सूद ने एक ट्वीट कर जानकारी दी है कि उस लड़की का निधन हो गया।

एयरलिफ्ट कर हैदराबाद में कराया था भर्ती

लड़की का इलाज नागपुर में चल रहा था पर जब हालत बिगड़ी तो सोनू सूद ने उसे एयएयरलिफ्ट कर हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया था। लड़की के फेफड़े 80-90 फीसदी तक कोरोना से संक्रमित हो गए थे। सोनू सूद ने उसे हैदराबाद के अपोलो अस्पताल पहुंचाया था जहां उसे विशेष इलाज की सुविधा दी गई थी हालांकि लड़की को बचाया नहीं जा सका।

Bharti, a young girl from Nagpur whom I airlifted on an air ambulance to Hyderabad passed away last night.She battled for her life on an ECMO machine for a month. My heart goes out to the family members and everyone who prayed for her.Wish I could save her. Life is so unfair 💔

— sonu sood (@SonuSood) May 8, 2021

ट्वीट कर बोले- मेरा दिल भारी हो गया

सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा कि ‘भारती, नागपुर की एक यंग लड़की, जिसे मैंने एयरलिफ्ट कर एयर एम्बुलेंस से हैदराबाद पहुंचाया था, उसका बीती रात हैदराबाद में निधन हो गया। ECMO मशीन के जरिए वह एक महीने से जिंदगी के लिए लड़ रही थी। मेरा दिल भारी हो गया परिवार के सदस्यों के लिए और उन सभी के लिए जिन्होंने उसके लिए दुआएं कीं। काश मैं उसे बचा सकता। जिंदगी बहुत अन्यायपूर्ण है।‘ इसके साथ सोनू सूद ने दिल टूट वाला इमोटिकॉन भी बनाया।

नेहा धूपिया और सुरेश रैना भी हैं लिस्ट में

आपको बता दें कि सोनू सिर्फ आमजनों की ही नहीं बल्कि सेलेब्स की भी मदद कर रहे हैं। हाल ही में भारत के मशहूर क्रिकेटर सुरेश रैना ने मेरठ में रहने वाली अपनी मौसी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की गुहार ट्विटर पर लगाई थी। वहीं सोनू सूद ने बिना देरी किए उन्हें सिलेंडर पहुंचा दिया। सोनू से हेल्प मांगने वालों में एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी शामिल हैं। 

chat bot
आपका साथी