Sonu Sood Kolkata Durga Puja Pandal: कोलकाता के पंडाल में लगाई गई सोनू सूद की मूर्ति, एक्टर ने दी प्रतिक्रिया

Sonu Sood Kolkata Durga Puja Pandal कोलकाता के एक दुर्गा पूजा पंडाल में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की मूर्ति लगाई गई है। ख़ास बात है इस पंडाल में कोरोना काल में प्रभावित मजदूरों की कहानी भी दिखाई गई है। .

By Rajat SinghEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 11:54 AM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 12:33 PM (IST)
Sonu Sood Kolkata Durga Puja Pandal: कोलकाता के पंडाल में लगाई गई सोनू सूद की मूर्ति, एक्टर ने दी प्रतिक्रिया
कोलकाता के पंडाल में सोनू सूद की मूर्ति ( फोटो क्रेडिट - एएनआई )

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना काल में लोगों की ख़ूब मदद की। प्रवासी मजदूरों के लिए वह मसीहा बनकर सामने आए। ना सिर्फ उन्हें फंसे हुए लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था की, बल्कि लाखों लोगों के घर जाने का भी प्रंबंध किया। इसके अलावा सोनू ने तमाम लोगों नौकरी देने का भी काम किया है। ऐसे में लोग उनके फैन हो गए हैं। कुछ लोगों ने भारत रत्न देन की मांग की, तो कुछ ने और बहुत कुछ कहा। अब कोलकाता के लोगों ने स्पेशल तरीके से एक्टर का आभार व्यक्त किया है। लोगों ने पंडाल में सोनू सूद की मूर्ति लगा दी है।

दुर्गा पूजा पंडाल में सोनू सूद की मूर्ति

कोलकाता में एक दूर्गा पूजा पंडाल की तस्वीरें सामने आईं। न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने यह तस्वीरें अपने ट्वीट हैंडल से साझा की है। इसमें बताया गया कि प्रफुल्ला कन्नन वेलफेयर असोसिएशन द्वारा बनाए गए पंडाल में सोनू सूद की मूर्तियां लगाई गई हैं। कमेटी के मेंबर सृंजय दत्ता ने कहा कि सोनू सूद की मूर्ति इसलिए लगाई गई है, ताकि लोग उनसे प्रेरित हो सके। और लोग जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए भी आगे आएं।

We have installed a statue of actor Sonu Sood so that people can take inspiration from him to help people in need: Srinjay Dutta, member of Prafulla Kanan Welfare Association, in Kolkata https://t.co/6ne3v3FAZF" rel="nofollow pic.twitter.com/VD8clsa6O9

— ANI (@ANI) October 21, 2020

पंडाल में जो मूर्तियां लगाई हैं। उसमें सोनू सूद के अलावा कोरोना काल के दर्द को बयां किया गया है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे मजदूर पैदल अपने घरों को जा रहा हैं। साइकिल चलाती हुईं बेटियां भी शामिल हैं। उस स्थिति को दिखाया गया है, जब कुछ प्रवासी मजदूर ट्रेन के नीचे आ गए थे। लोग टैंकर के अंदर बैठकर जा रहे हैं। एक मूर्ति है, जहां सोनू सूद और बस दिख रही है। वह लोगों को घर भेज रहे हैं।

क्या रहा सोनू सूद का रिएक्शन

पंडाल में अपनी मूर्ति पर एक्टर सोनू सूद का रिएक्शन भी सामने आया। उन्होंने ट्वीट करके लिखा- मेरा अब तक का सबसे बड़ा अवॉर्ड है। ख़ास बात है कि सोनू सूद ऐसे भी किसी भी कार्य पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं।  

My biggest award ever 🙏 https://t.co/4hOUeVh2wN" rel="nofollow— sonu sood (@SonuSood) October 21, 2020

chat bot
आपका साथी