Sonu Sood Kolkata Durga Puja Pandal: कोलकाता के पंडाल में लगाई गई सोनू सूद की मूर्ति, एक्टर ने दी प्रतिक्रिया

कोलकाता के पंडाल में सोनू सूद की मूर्ति ( फोटो क्रेडिट - एएनआई )
Publish Date:Thu, 22 Oct 2020 11:54 AM (IST) Author: Rajat Singh

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना काल में लोगों की ख़ूब मदद की। प्रवासी मजदूरों के लिए वह मसीहा बनकर सामने आए। ना सिर्फ उन्हें फंसे हुए लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था की, बल्कि लाखों लोगों के घर जाने का भी प्रंबंध किया। इसके अलावा सोनू ने तमाम लोगों नौकरी देने का भी काम किया है। ऐसे में लोग उनके फैन हो गए हैं। कुछ लोगों ने भारत रत्न देन की मांग की, तो कुछ ने और बहुत कुछ कहा। अब कोलकाता के लोगों ने स्पेशल तरीके से एक्टर का आभार व्यक्त किया है। लोगों ने पंडाल में सोनू सूद की मूर्ति लगा दी है।

दुर्गा पूजा पंडाल में सोनू सूद की मूर्ति

कोलकाता में एक दूर्गा पूजा पंडाल की तस्वीरें सामने आईं। न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने यह तस्वीरें अपने ट्वीट हैंडल से साझा की है। इसमें बताया गया कि प्रफुल्ला कन्नन वेलफेयर असोसिएशन द्वारा बनाए गए पंडाल में सोनू सूद की मूर्तियां लगाई गई हैं। कमेटी के मेंबर सृंजय दत्ता ने कहा कि सोनू सूद की मूर्ति इसलिए लगाई गई है, ताकि लोग उनसे प्रेरित हो सके। और लोग जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए भी आगे आएं।

पंडाल में जो मूर्तियां लगाई हैं। उसमें सोनू सूद के अलावा कोरोना काल के दर्द को बयां किया गया है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे मजदूर पैदल अपने घरों को जा रहा हैं। साइकिल चलाती हुईं बेटियां भी शामिल हैं। उस स्थिति को दिखाया गया है, जब कुछ प्रवासी मजदूर ट्रेन के नीचे आ गए थे। लोग टैंकर के अंदर बैठकर जा रहे हैं। एक मूर्ति है, जहां सोनू सूद और बस दिख रही है। वह लोगों को घर भेज रहे हैं।

क्या रहा सोनू सूद का रिएक्शन

पंडाल में अपनी मूर्ति पर एक्टर सोनू सूद का रिएक्शन भी सामने आया। उन्होंने ट्वीट करके लिखा- मेरा अब तक का सबसे बड़ा अवॉर्ड है। ख़ास बात है कि सोनू सूद ऐसे भी किसी भी कार्य पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.