Sonu Sood: एक-दो नहीं बल्कि सोनू सूद की वेटिंग लिस्ट में शामिल हैं 70,000 से ज्यादा लोग, मदद जारी

इन सबके बीच सोनू सूद के पास एक लंबी लिस्ट तैयार हो गई है जिन्हें उनसे मदद की आस है। करीब 70000 लोग उनसे मदद की आस लगाए बैठे हैं।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 07:48 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 07:56 AM (IST)
Sonu Sood: एक-दो नहीं बल्कि सोनू सूद की वेटिंग लिस्ट में शामिल हैं 70,000 से ज्यादा लोग, मदद जारी
Sonu Sood: एक-दो नहीं बल्कि सोनू सूद की वेटिंग लिस्ट में शामिल हैं 70,000 से ज्यादा लोग, मदद जारी

 नई दिल्ली,जेएनएन। सोनू सूद इस वक्त प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बन गए हैं। वह लगातार अपने घरों से दूर फंसे मजदूरों को घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने हेल्पलाइन नंंबर भी जारी किया है। वह पहले बसों के मदद से लोगों को उनके घर भेजने का काम कर रहे थे। इसके अलावा कुछ लोगों को वह हवाई जहाज और ट्रेन के माध्यम से भी उनके घर पहुंचा चुके हैं।

इन सबके बीच सोनू सूद के पास एक लंबी लिस्ट तैयार हो गई है, जिन्हें उनसे मदद की आस है। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनके पास एक-दो नहीं बल्कि 70,000 से ज़्यादा लोगों की वेटिंग लिस्ट है। इसके अलावा लोग भी उनसे मदद की गुहार लगा रहे हैं।

सोनू ने इस इंटरव्यू में कहा, 'जिस दिन हमने बसों के माध्यम से लोगों को कर्नाटक भेजा, उसके बाद से मेरा फोन लगातार बज रहा है। मैं  फोन और मैसेज मिस कर रहा था, इसलिए मैंने ट्रोल फ्री नंबर की शुरुआत की। उस पर फोन की बाढ़-सी आ गई है। 70,000 से ज्यादा लोग वेटिंग लिस्ट में हैं। इसके अलावा भी और भी लोग हैं, जो हमसे मदद की उम्मीद कर रहे हैं।'

गौरतलब है कि हाल ही में सोनू सूद ने अपने मोबाइल पर आ रहे हैं फोन्स और मैसेज़ का एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने उन लोगों से माफ़ी मांगी थी, जिनकी वह मदद नहीं कर पा रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

आपके संदेश हमें इस रफ़्तार से मिल रहें हैं। मैं और मेरी टीम पूरी कोशिश कर रहें हैं हर किसी को मदद पहुँचे! लेकिन अगर इस में हम कुछ मेसजेज़ को मिस कर दें, उसके लिए मुझे क्षमा कीजिएगा 🙏 @goel.neeti

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on May 26, 2020 at 11:09pm PDT

 

View this post on Instagram

घर चलें❣️@goel.neeti

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on May 26, 2020 at 9:07pm PDT

निसर्ग चक्रवात के दौरान भी लोगों की मद

बुधवार को महाराष्ट्र और तटीय इलको में निसर्ग चक्रवात ने तबाही मचाई। इस दौरान सोनू सूद एक बार फिर लोगों की मदद के लिए सामने आएं। ख़बरों के मुताबिक, सोनू सूद और उनकी टीम निसर्ग चक्रवात से प्रभावित 28,000 लोगों की मदद की। उन्होंने लोगों के लिए रहने और भोजन की व्यवस्था कराई। इससे पहले भी लॉकडाउन के समय में उन्होंने रोजाना करीब 40,000 लोगों के लिए ख़ानें की व्यवस्था कराई थी। 

chat bot
आपका साथी