सोनू सूद को IT सर्वे के बीच मिला फैन्स का सपोर्ट, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #IstandWithSonuSood

सोशल मीडिया पर सोनू का समर्थन करने वाले पोस्ट और मीम्स की बाढ़ आ गई है। कई यूजर्स ने अपने फेवरेट एक्टर को असली हीरो बाताय और कहा कि वो अपने मसीहा के साथ हैं। खास करके ट्विटर पर ,IndiaWithSonuSood ट्रेंड कर रहा है।

Ruchi VajpayeeThu, 16 Sep 2021 02:43 PM (IST)
Image Source: Sonu Sood Social media Account

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर सोनू सूद के परिसर और लखनऊ की एक रियल एस्टेट कंपनी, जो उनके साथ एक सौदे में शामिल थी, पर आयकर विभाग के अधिकारियों ने बुधवार को सर्वे किया। पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, आई-टी अधिकारियों ने बताया कि ये जांच एक कथित कर चोरी की जांच के सिलसिले में है। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि एक रियल एस्टेट सौदा भी आयकर विभाग की जांच के दायरे में है। इसके बीच सोशल मीडिया पर फैन्स और नेटिजन्स ने सोनू को अपना समर्थन दिया है।

सोशल मीडिया पर सोनू का समर्थन करने वाले पोस्ट और मीम्स की बाढ़ आ गई है। कई यूजर्स ने अपने फेवरेट एक्टर को 'असली हीरो' बाताय और कहा कि वो अपने 'मसीहा' के साथ हैं। खास करके ट्विटर पर #IndiaWithSonuSood ट्रेंड कर रहा है।

एक यूजर ने ट्वीट किया, 'सोनू सूद न केवल पंजाब के मोगा के हीरो हैं बल्कि पूरे भारत के असली हीरो हैं...कितने जरूरतमंद लोगों की मदद की..#IndiaWithSonuSood ।एक अन्य ने कहा, "सोनू सूद ने भारत के सभी हिस्सों में देश में महामारी की स्थिति में गरीब लोगों की मदद की, मैं सोनू सूद पर आईटी की इस कार्रवाई की निंदा करता हूं, भारत में बहुत से लोग हैं, अधिकारियों को उनकी जांच करनी चाहिए, सोनू सूद की नहीं।'

आईटी का ये सर्वे सोनू सूद के दिल्ली सरकार के मेंटरशिप प्रोग्राम के ब्रांड एंबेसडर बनने के बाद हुआ है। हाल ही में सोनू को कोविड 19 महामारी के दौरान लोगों की मदद करने के लिए राष्ट्रीय और मानवीय प्रशंसा मिली। वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले साल 2012 में आईटी विभाग ने सोनू सूद सहित कई बॉलीवुड हस्तियों के परिसरों पर उनकी मुंबई संपत्ति के खिलाफ कुछ आरोपों के बाद छापे मारे थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.