खुद को फ्रॉड कहने वालों पर ध्यान नहीं देना चाहते Sonu Sood, हेटर्स को दिया ये मैसेज

कोरोना महामारी से जूझ रहे देश के लिए सोनू सूद किसी मसीहे से कम नहीं हैं। ऐसी परिस्थिति में देश में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सोनू सूद को बुरा भला कह रहे हैं। हालांकि एक्टर ने साफ कहा कि वो ऐसे लोगों की बातों पर ध्यान नहीं देते।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 10:33 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 10:33 AM (IST)
खुद को फ्रॉड कहने वालों पर ध्यान नहीं देना चाहते Sonu Sood, हेटर्स को दिया ये मैसेज
image source: sonu sood official instagram account

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना महामारी से जूझ रहे देश के लिए एक्टर सोनू सूद किसी मसीहे से कम नहीं हैं। वो कोरोना पीड़ितों की हर संभव मदद कर रहे हैं किसी को ऑक्सीजन तो किसी को दवाईयां भेज रहे हैं। यहां तक कि कुछ क्रिटिकल लोगों के ट्रीटमेंट लिए उन्हें एयरलिफ्ट भी कराया। ऐसी परिस्थिति में देश में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सोनू सूद को बुरा भला कह रहे हैं। हालांकि एक्टर ने साफ कहा कि वो ऐसे लोगों की बातों पर ध्यान नहीं देते।

कुछ लोग मेरे काम को हजम नहीं कर पा रहे

स्पॉटबॉय से बातचीत में सोनू ने कहा कि हां ऐसे लोग भी हैं जो सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। सोनू ने कहा कि ये ऐसा ही है जैसे कुछ भ्रष्ट अफसरों के बीच कोई इमानदार कर्मी काम कर रहा हो, लोग उसे अच्छा काम करने के लिए टारगेट करते हैं। सोनू ने आगे कहा कि लोग हजम नहीं कर पा रहे कि कोई बिना किसी एजेंडे के कैसे किसी की मदद कर सकता है। दाल में जरूर कुछ काला होगा और नहीं है तो बना देते हैं।

सोनू के खिलाफ कर रहे हैं ट्वीट

दरअसल कुछ लोगों ने ट्विटर पर सोनू के खिलाफ कुछ ट्वीट्स किए थे। जिनमें बॉलीवुड के भी कुछ लोग शामिल थे। इस तरह से सोनू के खिलाफ एक ट्रेंड चल पड़ा और माहौल तैयार किया गया।सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने फेक ट्वीट्स करके ये साबित करने की कोशिश की कि सोनू सूद मदद के नाम पर बस झूठे वादे कर रहे हैं। सोनू ने ऐसे लोगों के लिए कहा कि इस बारे में ज्यादा बोलने की बजाय ये कहा कि लोगों की जान बचाना ज्यादा जरूरी है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

चालू की ये खास सर्विस 

अब उन्होंने दिल्लीवासियों के लिए एक नई घोषणा की है, जिसके तहत अब वो घर पर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर पहुंचाएंगे। इसके लिए बस एक फोन कॉल करना होगा। खास बात ये है कि पीड़ित मरीजों को कोई पैसे भी नहीं देने पड़ेंगे।

chat bot
आपका साथी