इसलिए अब सिंगिंग रिएलिटी शो जज नहीं करते सोनू निगम, बोले- ‘कोई मुझे नहीं बताएगा कि मुझे कैसे बर्ताव करना है’

सोनू निगम फिल्म इंडस्ट्री के जानेमाने सिंगर हैं। सोनू ने न सिर्फ हिंदी गानों को अपनी आवाज़ दी है बल्कि सिंगर ने तमिल तेलुगू मलयालम नेपाली समेत कई भाषाओं में गाने गाए हैं। सोनू सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ ‘सा रे गा मा पा’ के जज भी रह चुके हैं।

Nazneen AhmedFri, 30 Jul 2021 02:04 PM (IST)
Photo credit - Sonu Nigam Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनू निगम फिल् इंडस्ट्री के जानेमाने सिंगर हैं। सोनू ने न सिर्फ हिंदी गानों को अपनी आवाज़ दी है, बल्कि सिंगर ने तमिल, तेलुगू, मलयालम, नेपाली, बंगाली, गुजराती समेत कई भाषाओं में गाने गाए हैं। सोनू सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ और ‘सा रे गा मा पा’ के जज भी रह चुके हैं। हालांकि अब सिंगर ने ऐसे शोज़ को जज करने से थोड़ी दूरी बना ली है। पिछले दिनों ‘इंडियन आइडल 12’ से जुड़े एक विवाद में सोनू ने रिएक्ट भी किया था और कहा था कि कंटेस्टेंट की हमेशा तारीफ करने से हम उन्हें गलत फीडबैक दे रहे हैं ये ठीक नहीं है।

जज अगर हमेशा वाह वाह करेंगे तो कंटेस्टेंट्स को समझ ही नहीं आएगा कि कब वो खराब गा रहे हैं और कब ठीक। इस तरह बच्चे बिगड़ जाएंगे’। अब इसस मामले में सोनू निगम ने एक बार फिर रिएक्ट किया है और बताया है कि वो क्यों अब सिंगिंग रिएलिटी शोज़ जज नहीं करते। इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए सोनू निगम ने कहा, ‘मैं बहुत साफ बात कहने वाला आदमी हूं। कोई मुझे नहीं बाताएगा कि शो में मुझे कैसे बर्ताव करना है। हम ख़ुद संगीत की सच्ची दुनिया से आते हैं। अगर मुझसे ऐसा करने को कहा गया तो मैं करूंगा। लेकिन क्या मुझे वास्तव में उन चीजों को करने में मजा आएगा जो मैं रियलिटी शो में नहीं करना चाहता?'

'मैं अभी बंगाल में एक शो ‘सुपर सिंगर’ जज कर रहा हूं। मुझे लगता है वो मेरे इंटरेस्ट का शो है। मेरे साथ वहां कौशिकी चतुर्वेदी और कुमार शानू भी हैं, और वहां का माहौल बहुत सच्चा होता है। मैं वहां बहुत सहज महससू करता हूं, वो मुझे किसी भी तरह का मैलेड्राम करने के लिए नहीं कहेंगे, अगर वो भी मुझसे ऐसा करने के लिए तो फिर देखा जाएगा’। आपको बता दें कि आज सोनू निगम अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.