Sonu Nigam ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात, कही ये बात

यूपी के अयोध्या में राम मंदिर निर्माण शुरू हो चुका है। साथ ही मंदिर निर्माण के लिए पूरे देश से चंदा भी जुटाया जा रहा है। इस बीच बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने सोमवार को लखनऊ पहुंचकर सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 03:25 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 03:25 PM (IST)
Sonu Nigam ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात, कही ये बात
Sonu Nigam meets CM Yogi Adityanath. photo source ANI twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। यूपी के अयोध्या में राम मंदिर निर्माण शुरू हो चुका है। साथ ही मंदिर निर्माण के लिए पूरे देश से चंदा भी जुटाया जा रहा है, इस बीच खबर आ रही है कि बॉलीवुड के सिंगर सोनू निगम ने सोमवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने जानकारी देते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ और सिंगर सोनू निगम की मुलाकात की तस्वीरें शेयर की हैं। एजेंसी ने तस्वीरें शेयर कर लिखा, ‘आज लखनऊ में बॉलीवुड के सिंगर सोनू निगम ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर मुलाकात की।’

Singer Sonu Nigam met Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath at the latter's residence, today in Lucknow. pic.twitter.com/r2fd8um2y0

— ANI UP (@ANINewsUP) January 25, 2021

बता दें रविवार को सिंगर सोनू निगम, कांग्रेस नेता संजय निरुपम और फिल्म निर्माता संदीप सिंह के साथ यूपी के अयोध्या श्री राम के दर्शन करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने हनुमान गढ़ी पर हनुमान जी के दर्शन किये और राम जन्मभूमि में विराजमान रामलला की आरती शामिल हुए।

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस दौरान सिंगर सोनू निगम ने ‘मुझे अपनी शरण में ले-लो राम’ भजन भी गाया था। दर्शन के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ‘मैं कई वर्षो से अयोध्या आने की सोच रहा था लेकिन मुझे आज ये सौभाग्य मिला है।’ हिन्दुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार उन्होंने कहा कि अयोध्या हिन्दुओं के लिए पूजनीय स्थान है और ये भारत का दिल है। उन्होंने मंदिर निर्माण में अपने हाथों से ईट रखने की भी इच्छा जताई।

वहीं आपको बता दें सोनू निगम हाल ही में अपने विवादित बयानों के चलते सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में थे। जिसपर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया और उनकी काफी आलोचना भी की।   

बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहानी सुनाते हुए लोगों से अपनी क्षमता के आधार पर राम मंदिर निर्माण में योगदान देने की बात कही थी।

chat bot
आपका साथी