सोनम कपूर भी अब बनना चाहती हैं ‘बाहुबली’, ‘गोविंदा’ बनेगा सहारा

सोनम के मुताबिक इस फिल्म को बनने में करीब दो साल का समय लग सकता है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 01:25 PM (IST) Updated:Sun, 30 Sep 2018 12:24 PM (IST)
सोनम कपूर भी अब बनना चाहती हैं ‘बाहुबली’, ‘गोविंदा’ बनेगा सहारा
सोनम कपूर भी अब बनना चाहती हैं ‘बाहुबली’, ‘गोविंदा’ बनेगा सहारा

मुंबई। सोनम कपूर ने अपने करियर में रोमांटिक और इमोशनल फिल्में की। नीरजा जैसी बहादुरी दिखाने वाली भी और वीरे दी वेडिंग जैसी बोल्ड सोच वाली भी। और अब वो बाहुबली बनने की तमन्ना रखती हैं।

आनंद आहूजा से शादी के बाद सोनम कपूर अब अपने करियर को नए सिरे से आगे बढ़ाना चाहती हैं। पिता अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा की शूटिंग तो कर ही रही हैं और उसके बाद दिलकेर सलमान के साथ ज़ोया फैक्टर में भी काम करेंगी। लेकिन उसके लिए सबसे बड़ी चुनौती होगी ‘बैटल ऑफ बिटोरा’। हाल ही में सोनम ने दो किताबों को फिल्मों में तब्दील करने के लिए उनके राइट्स लिए हैं। इसमें अनुजा चौहान का नॉवेल ‘बैटल ऑफ बिटोरा’ और कृष्णा उदय शंकर का नॉवेल ‘गोविंदा’ शामिल है। सोनम कपूर के मुताबिक अगले साल के शुरू में वो बिटोरा को फ्लोर पर ले जायेंगी। तब तक वो ज़ोया फैक्टर का अपना काम भी ख़त्म कर लेंगी। लेकिन सोनम की बड़ी कशमकश ‘गोविंदा’ को लेकर है।

भारतीय पौराणिक कथानकों की तर्ज़ पर गोविंदा, कृष्णा उदयशंकर की तीन किताबों की पहले कड़ी है। ये मॉडर्न महाभारत जैसा होगा। सोनम के मुताबिक भारत में जब से लोगों ने परदे पर बाहुबली और पद्मावत की भव्यता देखी है तो ऐसे में गोविंदा से इसी तरह की उम्मीद भी की जा सकती है। वो अब तक ये नहीं तय कर पाई हैं कि इस नॉवेल पर वो एक टेलीविजन सीरीज़ बनायें या इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उतारें। हालांकि लोगों की राय ये है कि इस पर फिल्म ही बनाई जानी चाहिए क्योंकि उसका एक्सपीरियंस ही अलग होता है।

सोनम के मुताबिक इस फिल्म को बनने में करीब दो साल का समय लग सकता है। सोनम कपूर आने वाले समय में एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नज़र आइएगी जो अगले साल रिलीज़ हो रही है।

यह भी पढ़ें: Thugs Of Hindostan: ख़ुदाबक्श के बाद ज़ाफिरा आईं, आमिर का इंतज़ार

chat bot
आपका साथी