सोनम कपूर का नया फोटोशूट आया चर्चा में, एक लाख रुपये की स्कर्ट पहन अनिल कपूर की बेटी ने दिया पोज

अब हाल ही में सोनम कपूर का एक फोटोशूट काफी चर्चा में बना हुआ है। जिसमें अभिनेत्री स्प्रिंग समर कलेक्शन का क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई हैं। जिसकी तस्वीरें सोनम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेयर की हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 04:59 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 06:43 PM (IST)
सोनम कपूर का नया फोटोशूट आया चर्चा में, एक लाख रुपये की स्कर्ट पहन अनिल कपूर की बेटी ने दिया पोज
सोनम कपूर की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की बेटी और अभिनेत्री सोनम कपूर अक्सर अपनी स्टाइल और फैशन के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। सोनम कपूर का ड्रेसिंग सेंस हर किसी को पसंद आता है। अब हाल ही में सोनम कपूर का एक फोटोशूट काफी चर्चा में बना हुआ है। जिसमें अभिनेत्री स्प्रिंग समर कलेक्शन का क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई हैं।

सोनम कपूर ने अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर कीं। इन तस्वीरों में सोनम कपूर गजब की खूबसूरत नजर आ रही हैं। सोनम कपूर ने फोटोशूट के लिए मशहूर डिजाइनर एमिलिया विकस्टेड के स्प्रिंग समर कलेक्शन के डोंटेला क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट का चुना। एमिलिया के इस कलेक्शन की कीमत को जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

बताया जा रहा है कि सोनम कपूर के द्वारा पहने गए इस डोनाटेला टॉप की कीमत 34,587 रुपये है। तो वहीं इसके साथ टीमअप की गई स्कर्ट की कीमत 1 लाख चार हजार रुपये बताई जा रही है। इस पूरे ड्रेस की कीमत लगभग 1 लाख 40 हजार रुपये है। सोनम कपूर के इस स्ट्रैपलेस क्रॉप टॉप में बने लेयर्स इसकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहे हैं। इस लुक के साथ सोनम कपूर ने अपना लुक सिंपल रखा है। इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप और खुले बालों के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

सोनम कपूर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सोनम के साथ ही साथ उनकी ड्रेस की भी जमकर तारीफ की जा रही है। बता दें कि सोनम कपूर को बॉलीवुड की फैशनिस्टा के नाम से भी जाना जाता है। उनके फैशन की चर्चा हमेशा बी-टाउन में रहती है। बीते दिनों सोनम कपूर ने अपने एक बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। जिसके बाद ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।

बात करें सोनम कपूर के वर्क फ्रंट की तो अभिनेत्री आखिरी बार अपने पिता की वेब सीरीज 'एके वर्सेस एके' में नजर आई थीं। अगर बात करें उनकी फिल्म की तो वो साल 2019 में आई फिल्म 'जोया फैक्टर' में नजर आी थीं। उन्होंने रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'सांवरिया' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद 'दिल्ली-6', 'खूबसूरत', 'नीरजा', 'प्रेम रतन धन पायो', 'वीरे दी वेडिंग' और 'रांझणा' जैसी फिल्मों में उन्होंने काम किया है।

chat bot
आपका साथी