Soha Ali Kha और कुणाल खेमू की बेटी इनाया खेमू ने किया डांस, देंखे वायरल वीडियो

सोहा अली खान अपनी बेटी इनाया खेमू की फोटोज वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें इनाया खेमू मस्ती भरा डांस करती नजर आ रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 05:26 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 05:26 PM (IST)
Soha Ali Kha और कुणाल खेमू की बेटी इनाया खेमू ने किया डांस, देंखे वायरल वीडियो
Soha Ali Kha and Kunal Khemu daughter Inaaya Khemu did dance. photo source @sakpataudi instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान और उनके पति कुणाल खेमू अक्सर सोशल मीडिया हैंडल पर बेटी इनाया खेमू के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं। इस बीच सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें इनाया खेमू मस्ती करती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को सोहा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में इनाया व्हाइट कलर की ड्रेस में बेहद क्यूट दिख रही हैं। वीडियो में इनाया एक अंग्रेजी गाने पर मस्ती भरा डांस करती नजर आ रही हैं। इनाया की इस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, वीडियो को अब तक ढाई लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

साथ ही सबा अली खान ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘आई लव यू जान... सुरक्षित रहों।’ सौफी चौधरी ने लिखा, ‘क्यूट।’ इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर सोहा अली खान ने एक खास कैप्शन भी लिखा है।

 

वहीं उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इनाया का एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो विंडो से बहार देखती हुई नजर आ रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वो इनाया खेमू के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने अपने फैंस और लोगों से घर पर सुरक्षित रहने की अपील की है। फोटो सोहा और इनाया ब्लू एंड व्हाइट ट्राउजर में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘घर पर रहें, सुरक्षित रहो।

आपके पास जो भी है उसके लिए आभारी रहें।’ आपको बता दें कि कुणाल और सोहा की पहली मुलाकात साल 2009 में आई फिल्म 'ढूंढते रह जाओगे' की शूटिंग के दौरान हुई। लेकिन दोनों के बीच कुछ खास बातचीत नहीं हुई।

लेकिन फिल्म '99' में साथ काम करने के दौरान दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए और दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। लंबे वक्त तक डेट करने के बाद साल 2015 एक निजी समारोह में दोनों शादी के बंधन में बंध गए और साल 2017 में सोहा बेटी इनाया खेमू को जन्म दिया था।

chat bot
आपका साथी