तो क्या परफेक्शनिस्ट खान ही निभाएंगे गुलशन कुमार का किरदार, ओशो अभी नहीं

जानकारी के मुताबिक फिल्म का नाम मुगल को बदला जाएगा।

By Rahul soniEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 08:43 AM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 09:06 AM (IST)
तो क्या परफेक्शनिस्ट खान ही निभाएंगे गुलशन कुमार का किरदार, ओशो अभी नहीं
तो क्या परफेक्शनिस्ट खान ही निभाएंगे गुलशन कुमार का किरदार, ओशो अभी नहीं

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। पिछले लंबे समय से ये चर्चाएं हो रही हैं कि गुलशन कुमार की बायोपिक में गुलशन कुमार का किरदार कौन निभाएगा। पहले फिल्म में अक्षय कुमार थे , लेकिन कुछ मतभेद के कारण अक्षय फिल्म से अलग हो गए।

बाद में फिल्म से रणबीर कपूर का नाम जुड़ा। रणबीर कपूर ने चूंकि संजू की बायोपिक कर ली थी। इसलिए वह फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे। फिर आमिर खान के नाम को लेकर चर्चाएं हो रही थीं। अब यह खबर पक्की मानी जा रही है कि आमिर ने इस रोल के लिए हामी भर दी है। वह यह फिल्म करने के लिए राज़ी हो गए हैं। अब चूंकि आमिर ने हामी भरी है तो जाहिर है कि उन्होंने स्क्रिप्ट पुख्ता करने के बाद ही फिल्म के लिए हामी भरी होगी। खबरों के अनुसार आमिर ने स्क्रिप्ट में कुछ हिस्से दुरुस्त कराए हैं और कुछ में बदलाव किए हैं। उन्होंने कुछ हिस्सों में, जिसमें स्पिरिचुअल हिस्से रहे हैं और सीन लिखे गए हैं, उनमें बदलाव किए गए हैं।

खबर थी कि आमिर ओशो की बायोपिक का हिस्सा बन सकते हैं। लेकिन फिलहाल उन्होंने गुलशन कुमार वाली फिल्म को लेकर ही आगे बढ़ने का निर्णय लिया है और अपना पूरा फोकस अब बस इसी फिल्म पर कर दिया है। फिलहाल फिल्म के निर्देशक और राइटर फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। खबरों के अनुसार फिल्म का नाम जो कि पहले मुगल था वो भी बदल जाएगा। जल्द ही आमिर खान प्रोडक्शन की तरफ से इस खबर पर मुहर लग सकती है। फिल्म स्क्रिप्ट रीडिंग का दौर चल रहा है। बताते चलें कि फिल्म में आमिर खान प्रोड्यूसर के रूप में तो जुड़े ही हैं। 

यह भी पढ़ें: तैमूर की बहन इनाया ने की साइकिल राइडिंग, देखिए क्यूट तस्वीरें

यह भी पढ़ें: ...तो क्या इस डायरेक्टर के साथ काम करने जा रही हैं दीपिका पादुकोण

chat bot
आपका साथी