SP Balasubrahmanyam निकले कोरोना पॉजिटिव, वीडियो शेयर कर ख़ुद दिया अपना हेल्थ अपडेट

SP Balasubrahmanyam निकले कोरोना पॉजिटिव, वीडियो शेयर कर ख़ुद दिया अपना हेल्थ अपडेट

फेमस सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। इस बात की जानकारी सिंगर ने ख़ुद ने एक वीडियो के जरिए फैंस को दी है। Photo- SP Balasubrahmanyam FB

Publish Date:Wed, 05 Aug 2020 03:23 PM (IST) Author: Nazneen Ahmed

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। इस बात की जानकारी सिंगर ने ख़ुद ने एक वीडियो के जरिए फैंस को दी है। सिंगर ने बताया कि उन्हें कुछ दिनों से बुखार था, जिसके बाद उन्होंने कोविड-19 का टेस्ट करवाया जो की पॉजीटिव आया, हालांक सिंगर में हल्क कोरोना वायरस के लक्षण थे। लेकिन फिर भी एहतियात के तौर पर वो हॉस्पिटल में एडमिट हो गए हैं। सिंगर ने बताया कि डॉक्टर ने उन्हें घर पर क्वारंटाइन होने की सलाह दी थी, लेकिन वो ख़ुद हॉस्टिपटल में एडमिट हुए।

सिंगर ने अपने फेसबुक वॉल पर वीडियो शेयर पूरी बात बताई है। बालासुब्रमण्यम ने कहा, ‘पिछने तीन दिन से मुझे थोड़ बेचैनी हो रही थी। थोड़ा ज़ुख़ाम था और बुखार आ जा रहा था। लेकिन में उसे नज़र अंदाज़ नहीं करना चाहता था, इसलिए मैं हॉस्पिटल गया और अपना चेकअप करवाया। उन्होंने मुझे बताया कि मुझे बहुत-बहुत हल्के कोरोना वायरस के लक्षण हैं। उन्होंने कहा कि मैं घर पर ही क्वारंटाइन हो सकता हूं, और कुछ दवाइयां दीं। लेकिन मैं ये नहीं करना चाहता था क्योंकि जब आप घर पर रहते हैं तो अकेले नहीं रह सकते’।

‘आपका परिवार आपको इस हालत में अकेला नहीं छोड़ता, क्योंकि उन्होंन आपकी फिक्र होती है। इसलिए मैंने ख़ुद को एडमिट करवाने का फैसला लिया। यहां मेरी अच्छी देखभाल की जा रही है, मेरे दोस्त भी मेरे साथ हैं। मैं एकदम स्वस्थ हूं मुझे लेकर परेशान होने की बिल्कुल जरूरत नहीं है। इसलिए आप सबसे कहना चाहता हूं कि परेशान न हों और मेरा हाल चाल जानने के लिए फोन न करें, मैं एकदम स्वस्थ हूं’।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.