Shreya Ghoshal ने सोशल मीडिया में शेयर की बेटे की पहली झलक, बताया- क्या रखा है नाम

श्रेया की इस पोस्ट पर सोफी चौधरी ने लिखा- यह बहुत ही ख़ूबसूरत है। बड़ा प्यारा नाम है। दीया मिर्ज़ा ख़ुद मां बनने वाली हैं। उन्होंने लिखा- इस ख़ूबसूरत दुनिया में जगमगाते रहो। जीवन भर अपने माता-पिता के प्यार को लेकर चलते रहो। तुमसे मिलने के लिए बेकरार हूं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 02 Jun 2021 02:46 PM (IST) Updated:Wed, 02 Jun 2021 05:34 PM (IST)
Shreya Ghoshal ने सोशल मीडिया में शेयर की बेटे की पहली झलक, बताया- क्या रखा है नाम
Shreya Ghoshal names her son and shares photo. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल कुछ दिनों पहले बेटे की मां बनी हैं। अब श्रेया ने पहली बार बेटे की तस्वीर शेयर करके उसके नाम का खुलासा किया है। श्रेया ने इंस्टाग्राम पर पति शिलादित्य और बेटे के साथ बुधवार को तस्वीर शेयर की। हालांकि, बेटी की सूरत नहीं दिखायी है।

श्रेया ने इस तस्वीर के साथ लिखा- देवयान मुखोपाध्याय से मिलिए। 22 मई को जब से यह आये हैं, हमारी ज़िंदगी हमेशा के लिए बदल गयी है। जन्म के बाद उसकी पहली झलक ने हमारे दिलों में प्यार भर दिया, जिसे एक मां और पिता अपने बच्चे के लिए महसूस करते हैं। विशुद्ध बेकाबू प्यार। अभी भी यह एक सपने की तरह लगता है। शिलादित्य और मैं ज़िंदगी के इस ख़ूबसूरत तोहफ़े के लिए आभारी हैं। 

श्रेया की इस पोस्ट पर सोफी चौधरी ने लिखा- यह बहुत ही ख़ूबसूरत है। बड़ा प्यारा नाम है। दीया मिर्ज़ा ख़ुद मां बनने वाली हैं। उन्होंने लिखा- छोटे शहज़ादे पर कृपा बनी रहे। इस ख़ूबसूरत दुनिया में जगमगाते रहो और जीवन भर अपने माता-पिता के प्यार को लेकर चलते रहो। तुमसे मिलने के लिए बेकरार हूं। टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती ने भी श्रेया को शुभकामनाएं दीं। इनके अलावा कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स ने श्रेया को बधाई और बेटे के लिए प्यार दिया।

 

View this post on Instagram

A post shared by shreyaghoshal (@shreyaghoshal)

बता दें, श्रेया घोषाल ने 22 मई को सोशल मीडिया में मां बनने की सूचना दी थी। उन्होंने लिखा था- इस दोपहर ईश्वर ने हमें एक प्यारे बच्चे के रूप में आशीर्वाद दिया है। यह ऐसी भावना है, जो पहले कभी महसूस नहीं की। शिलादित्य और मैं अपने परिवार के साथ बेहद ख़ुश हैं। आप सबकी अनगिनत दुआओं के लिए शुक्रिया।

 

View this post on Instagram

A post shared by shreyaghoshal (@shreyaghoshal)

बता दें, इस साल कई सेलेब्स माता-पिता बने हैं, जिनमें करीना कपूर ख़ान और अनुष्का शर्मा भी शामिल हैं। करीना ने भी बेटे को जन्म दिया था। हालांकि, उन्होंने अभी तक उसके नाम का खुलासा नहीं किया है। वहीं, अनुष्का ने अपनी बेटी का नाम वमिका रखा है।

chat bot
आपका साथी