मौत की खबरों के बीच सिंगर लकी अली ने शेयर किया पोस्ट, कहा- घर पर आराम कर रहा हूं

कुछ दिनों पहले ही ऐसी खबरें आने लगी कि लकी अली का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया। वहीं इस खबर के सामने आते ही बिना सच जाने सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें श्रद्धाजंलि भी देने लगे। अब लकी अली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 12:02 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 12:02 PM (IST)
मौत की खबरों के बीच सिंगर लकी अली ने शेयर किया पोस्ट, कहा- घर पर आराम कर रहा हूं
iamge source: lucky ali official instagram account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में कलाकार आए दिन फेक न्यूज का शिकार होते हैं। ताजा मामला सिंगर एक्टर लकी अली से जुड़ा है। कुछ दिनों पहले ही ऐसी खबरें आने लगी कि लकी अली का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया। वहीं इस खबर के सामने आते ही बिना सच जाने सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें श्रद्धाजंलि भी देने लगे। अब लकी अली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में लकी ने लिखा 'घर पर आराम कर रहा हूं'।

हालांकि लकी अली की दोस्त और पूर्व अभिनेत्री नफीसा अली पहले ही सामने आईं और उन्होंने इन खबरों का खंडन किया। नफीसा ने बताया कि लकी अली बिल्कुल स्वस्थ हैं। बॉलीवुड फिल्मों में अपनी गायकी का जादू चलाने वाले लकी अली को लेकर आ रही ऐसी खबरों पर नफीसा काफी नाराज हैं। उन्होंने इसे फेक न्यूज बताते हुए कहा, 'मैंने आज ही लकी से 2-3 बार बात की है। वो एकदम ठीक है। उन्हें कोरोना नहीं हुआ है बल्कि उनके शरीर में एंटीबॉडीज हैं'।

म्यूजिक कॉन्सर्ट की तैयारी में हैं लकी

HT से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, 'वो अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट की प्लानिंग कर रहे हैं। हम लोगों ने वर्चुअल कॉन्सर्ट के बारे में बात की थी। वो इस समय अपने परिवार के साथ अपने फार्म में हैं। मैंने अभी उनसे बात की, सभी लोग ठीक एकदम ठीक हैं'।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गाना

बात करें लकी अली की तो वो 90 के दशक से अपने गानों के लिए मशहूर रहे। 'ओ सनम', 'कभी ऐसा लगता है', 'एक पल का जीना', 'क्यों चलती है पवन' जैसे गानों से लकी अली ने लोगों के दिलों में जगह बना ली थी। हाल ही में सोशल मीडिया पर लकी अली का एक वीडियो सॉन्ग काफी वारल हुए जिसमें वो गिटार बजाते हुए खुद गा रहे हैं।

 इलियाना भी हो चुकी हैं शिकार

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड ऐक्ट्रेस इलियाना इस तरह के फेक न्यूज का शिकार बनीं थीं. उनके बारे में ये फेक न्यूज फैलाया जा रहा है कि वो प्रेग्नेंट थी और इसके चलते उन्होंने अपना अबॉर्शन भी करवाया है। साथ ही उन्होंने उस खबर का भी खंडन किया जिसमें दावा किया गया है कि इलियाना ने सुसाइड करने की कोशिश की थी। 

chat bot
आपका साथी