Sidharth Shukla को नहीं भूल पा रहा है शहनाज का परिवार, अब एक्ट्रेस के भाई ने कहा- 'मुझे पता है कि मैं तुम्हारी...'

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का पिछले हफ्ते हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया। अचानक उनके निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। हर कोई दिवंगत अभिनेता को याद कर भावुक हो जा रहा है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 03:14 PM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 03:14 PM (IST)
Sidharth Shukla को नहीं भूल पा रहा है शहनाज का परिवार, अब एक्ट्रेस के भाई ने कहा- 'मुझे पता है कि मैं तुम्हारी...'
अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और शहबाज, तस्वीर- Instagram: badeshashehbaz

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का पिछले हफ्ते हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया। अचानक उनके निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। हर कोई दिवंगत अभिनेता को याद कर भावुक हो जा रहा है। वहीं मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और सिद्धार्थ शुक्ला की खास दोस्त शहनाज गिल पर उनकी मौत का काफी गहरा सदमा पहुंचा है।

इतना ही नहीं शहनाज गिल के भाई शहबाज पर भी सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का गहरा असर पड़ा है। शहबाज बिग बॉस 13 में मेहमान के तौर पर नजर आए थे। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और शहबाज के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। वहीं अब उनकी मौत के बाद शहबाज ने दिवंगत अभिनेता को याद किया है। शहनाज के भाई ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला और अपनी एक तस्वीर साझा कर उन्हें याद किया है।

शहबाज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और सिद्धार्थ शुक्ला की एक तस्वीर साझा की है। इन दोनों की यह तस्वीर बिग बॉस 13 की है। इस तस्वीर में सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज के भाई को कुछ समझाते दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए शहबाज ने दिवंगत अभिनेता के लिए खास पोस्ट लिखा है। उन्होंने कहा है कि उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला से बहुत कुछ सीखा है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by SHEHBAZ BADESHA (@badeshashehbaz)

शहबाज ने अपने पोस्ट में लिखा, 'मैंने तुमसे बहुत कुछ सीखा है। और मुझे पता है कि मैं तुम्हारी तरह कुछ बड़ा हासिल करूंगा मेरे भाई।' सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के लिए लिखा शहबाज का यह पोस्ट और तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। दिवंगत अभिनेता के फैंस उनकी इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

आपको बता दें कि 2 सितंबर को उस समय आम से लेकर हर खास इंसान तक का दिल टूट गया था जब अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सामने आई। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर आने के बाद कोई इसे मानने को तैयार ही नहीं था, लेकिन जैसे ही इस खबर की पुष्टि हुई हर किसी की आंखें नम हो गईं। सिद्धार्थ के करीबी अब तक भी उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी