सिद्धार्थ शुक्ला ने की लोगों से कोरोना महामारी की गंभीरता को समझने की अपील, राजनीति बंद करने की दी सलाह

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने लोगों से अपील की है कि वह कोरोना महामारी को गंभीरता से लें और इस बात को समझे कि लोगों को जान गंवानी पड़ रही है। सिद्धार्थ शुक्ला ने लोगों से अपील की है कि वह कोरोना महामारी को गंभीरता से लें।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Thu, 29 Apr 2021 10:37 PM (IST) Updated:Thu, 29 Apr 2021 10:37 PM (IST)
सिद्धार्थ शुक्ला ने की लोगों से कोरोना महामारी की गंभीरता को समझने की अपील, राजनीति बंद करने की दी सलाह
सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता हैं। बिग बॉस के माध्यम से एक बार फिर काफी लोकप्रिय हुए थे।

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने सोशल मीडिया पर लोगों से अपील की है कि वह कोरोना महामारी की गंभीरता को समझें और राजनीति करना बंद करें। साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला ने यह भी कहा कि कोरोना महामारी के कारण लोगों की जान जा रही है। बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने लोगों से अपील की है कि वह कोरोना महामारी को गंभीरता से लें और इस बात को समझे कि लोगों को जान गंवानी पड़ रही है।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर बड़ी तेजी से देश भर में फैली है और इसके चलते कई लोगों की मौत भी हो चुकी है। सिद्धार्थ शुक्ला ने सोशल मीडिया पर लिखा है, 'दोस्तों राजनीति करना बंद करो। कोरोना महामारी से लोग मारे जा रहे है। मृत लोग आपके लिए आंकड़े हो सकते हैं लेकिन यह किसी के लिए परिवार या दोस्त भी रहे हैं। वह अपने परिवार के लिए आंकड़ों से ज्यादा है।'

Guys please stop playing politics..... the pandemics about statistics for you’ll but we are actually loosing loved ones, friends and family ... they are much more than just numbers to loved ones 🙏🏻

— Sidharth Shukla (@sidharth_shukla) April 29, 2021

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस उनकी इस बात से सहमत नजर आए और उन्होंने भी इसपर कई सकारात्मक प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किए है। सिद्धार्थ शुक्ला जल्द ब्रोकन बट ब्यूटीफुल तीन में अगस्त्य की भूमिका निभाते नजर आएंगे। सूत्रों के अनुसार वेब सीरीज की शूटिंग पूरी हो गई है और फिलहाल पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है।

यह वेब सीरीज मई में रिलीज हो सकती है सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता हैं। वह बिग बॉस के माध्यम से एक बार फिर काफी लोकप्रिय हुए थे। उनकी और शहनाज गिल की दोस्ती काफी पसंद की गई थी। दोनों कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। उनके नाम पर कई फैन क्लब भी है। सिद्धार्थ शुक्ला अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी होते हैं। बिग बॉस से निकलने के बावजूद उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है।

chat bot
आपका साथी