सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बाथटब में करवाया फोटोशूट, मजेदार कैप्शन ने जीत लिया दिल

सिद्धार्थ ने 9 साल के अपने करियर में कई फिल्मों में अलग- अलग तरह के किरदार निभाए हैं। अब हाल ही में सिद्धार्थ ने अपने लेटेस्ट फोटशूट से भी इंटरनेट पर आग लगा दी है। वहीं इस तस्वीर के साथ लिखे उनके कैप्शन ने भी लोगों का दिल जीत लिया।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 01:27 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 01:27 PM (IST)
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बाथटब में करवाया फोटोशूट, मजेदार कैप्शन ने जीत लिया दिल
सिद्धार्थ मल्होत्रा की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम इंडस्ट्री के हॉट एक्टर्स में शुमार होता है। सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस अभिनेता के लुक्स के भी दीवाने हैं। सिद्धार्थ को फिल्म इंडस्ट्री में नौ साल पूरे हो गए हैं। अपनी पहली ही फिल्म से सिद्धार्थ ने दर्शकों के दिल में एक खास जगह बना ली थी जो अब तक बरकरार है। सिद्धार्थ ने 9 साल के अपने करियर में कई फिल्मों में अलग- अलग तरह के किरदार निभाए हैं। अब हाल ही में सिद्धार्थ ने अपने लेटेस्ट फोटशूट से भी इंटरनेट पर आग लगा दी है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अपनी कई तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपन एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सिद्धार्थ की हॉटनेस देख उनके फैंस का भी दिल पिघल रहा है। सिद्धार्थ के फैंस अभिनेता की ये तस्वीर देख उन्हें हॉट करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं। तो वहीं इस तस्वीर के साथ लिखे उनके कैप्शन ने भी लोगों का दिल जीत लिया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सिद्धार्थ मल्होत्रा बाथ टब में बैठे नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ के आस-पास कैंडल जल रही हैं। तस्वीर में सिद्धार्थ बेहद हॉट नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्शन में लिखा, 'मैं अपने लक्स साबुन का इंतजार कर रहा हूं।' सिद्धार्थ की तस्वीर के साथ लिखा ये कैप्शन उनके फैंस और दोस्तों को हंसने पर मजबूर कर रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

सिद्धार्थ मल्होत्रा की ये तस्वीर को देख उनके फैंस भी खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस तस्वीर पर कमेंट कर अभिनेता को हॉट बता रहे हैं। तो वहीं कई लोग सिद्धार्थ की इस तस्वीर को देख कह रहे हैं कि अभिनेता ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। इसके अलावा कई लोग सिद्धार्थ मल्होत्रा की तस्वीर के साथ लिखे कैप्शन को भी मजेदार बता रहे हैं। वहीं सिद्धार्थ के कई दोस्त भी इस कैप्शन को देख ठहाके लगा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी