फैंस की डिमांड पर बदला गया सिद्धार्थ और शहनाज के म्यूजिक वीडियो का नाम, अधूरी नहीं रहेगी सिडनाज की दास्तान

सारेगामापा ने बिग बॉस 13 के मोस्ट लवेवल कपल सिद्धार्थ शुक्ला और शाहनाज गिल के सॉन्ग का नाम दोबारा बदल दिया है। इसकी जानकारी सारेगामापा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर कर दी है। सिड़नाज के सॉन्ग नाम ‘अधूरा’ से बदल कर ‘हैबिट’ यानी आदत रख कर दिया गया है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 01:08 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 01:08 PM (IST)
फैंस की डिमांड पर बदला गया सिद्धार्थ और शहनाज के म्यूजिक वीडियो का नाम, अधूरी नहीं रहेगी सिडनाज की दास्तान
Siddharth and Shahnaaz song name changed on demand of fans. photo source @saregama_official instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। सारेगामापा ने बिग बॉस 13 के मोस्ट लवेबल कपल सिद्धार्थ शुक्ला और शाहनाज गिल के सॉन्ग का नाम दोबारा बदल दिया है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर सोमवार को पोस्टर शेयर कर दी है। जिसमें बताया गया है कि सिडनाज के सॉन्ग नाम ‘अधूरा’ से बदल कर ‘हैबिट’ यानी आदत रख कर दिया गया है।

इस पोस्टर में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का फोटो नजर आ रहा है। सॉन्ग का नाम बदलने की जानकारी देते हुए पोस्टर में लिखा है कि सिड़नाज के फैंस हमने आपको सुना अधूरा अब बदल कर आदत हो गया है। वहीं सॉन्ग के नाम बदलने जाने से सिड़नाज के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं साथ ही पोस्टर पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सिड़नाज के ये सॉन्ग मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल ने गाया है। सॉन्ग को सारेगामापा के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर 21 अक्टूबर को रिलीज होगा।

View this post on Instagram

A post shared by Saregama India (@saregama_official)

आपको बता दें कि इस म्यूजिक वीडियो का नाम पहले 'हैबिट' रखा गया था। जिसे सिद्धार्थ और शहनाज पर फिल्माया गया है। लेकिन सिद्धार्थ के निधन के बाद इस म्यूजिक वीडियो का नाम 'अधूरा' रख दिया गया था। जिस उनके फैंस ने काफी नाराजगी जाहिर की थी और सॉन्ग निर्माताओं से आग्रह किया था कि इस म्यूजिक वीडियो का नाम दोबारा 'हैबिट' ही रखा जाए।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया था। सिद्धार्थ का निधन 40 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ था। सिद्धार्थ के निधन के बाद से शहनाज गिल भी पूरी तरह टूट गई थीं। वो उसके बाद नजर भी नहीं आईं। हाल ही में शहनाज की फिल्म 'हौसला रख' रिलीज हुई है। इस फिल्म में शहनाज अभिनेता और सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ अमह किरदार निभाया है। शहनाज की फिल्म पर उनके फैंस दिल खोलकर प्यार लूटा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी