Siddharth ने लिखा ‘हिंदी बोलने वाले लोग मुझे साउथ की स्वरा’ कह रहे हैं, तो एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट

‘रंग दे बसंती’ अभिनेता सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट कर बताया कि हिंदी भाषी लोग उन्हें साउथ की स्वरा भास्कर कह रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 03:17 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 03:32 PM (IST)
Siddharth ने  लिखा ‘हिंदी बोलने वाले लोग मुझे साउथ की स्वरा’ कह रहे हैं, तो एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट
Photo Credit - Swara and Siddarth Official Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘रंग दे बसंती’ अभिनेता सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट कर बताया कि हिंदी भाषी लोग उन्हें साउथ की स्वरा भास्कर कह रहे हैं। हालांकि लोग ऐसा क्यों कह रहे हैं एक्टर ने इसके पीछे की वजह नहीं बताई। सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हिंदी बोलने वाले लोग मुझे साउथ का स्वरा भास्कर कह रही है। मैं आपको ये बात साफ कर दूं कि मैं खुद को कभी भी और कहीं भी स्वरा कहलवाने के लिए खुश होऊंगा। वह शानदार और क्यूट हैं’।

सिद्धार्थ के इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने जवाब दिया है। स्वार ने सिद्धार्थ को हॉट कहने के साथ अपने ट्वीट में लिखा, ‘आप इंडिया के सिद्धार्थ हो और हम सब इसके लिए आपके बहुत शुक्रगुजार हैं। साथ ही हे हॉटी’। इसके स्वार ने लव वाली इमोजीज़ शेयर की हैं। दोनों की ये क्यूट बातचीत सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

You are India ka Siddharth and we are soooooo thankful for you! ♥️

Also, hey Hottie! 🤓🤓😍😍 https://t.co/u03BsphkF6" rel="nofollow

— Swara Bhasker (@ReallySwara) May 6, 2021

सिद्दार्थ को मिली थी जान से मारने की धमकी:

सिद्धार्थ  हाल ही में उस वक्त चर्चा में आए थे जब उन्होंने ट्वीट कर ये बताया था कि लोग उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। एक्टर ने कहा था कि तमिलनाडु बीजेपी और आईटी सेल ने उनका नंबर लीक कर दिया है और उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं।

दरअसल, सिद्धार्थ ने कुछ दिन पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर बीजेपी एमपी तेजस्वी सूर्या के लिए एक आपत्तिजनक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने तेजस्वी की तुलना आतंकवादी अजमल कसाब से कर दी थी। जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था। इसके बाद एक्टर ने अपने एक ट्वीट में ये जानकारी थी कि मिलनाडु बीजेपी मेंबर और बीजेपी तमिल नाडु आईटी सेल ने उनका नंबर लीक कर दिया है। उनके पास 24 घंटे में 500 से भी ज्यादा बार जान से मारने की धमकी दी चुकी है। एक्टर ने ये भी बताया था कि इन कॉल्स में यौन शोषण करने तक की धमकी दी जा रही हैं।

My phone number was leaked by members of TN BJP and @BJPtnITcell

Over 500 calls of abuse, and death threats to me & family for over 24 hrs. All numbers recorded (with BJP links and DPs) and handing over to Police.

I will not shut up. Keep trying.@narendramodi @AmitShah— Siddharth (@Actor_Siddharth) April 29, 2021

chat bot
आपका साथी