नेपोटिज्म पर श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बोलीं- मुझे कुछ फायदे हैं, लेकिन मैं खुद को स्टार किड नहीं मानती

पलक ने आगे कहा कि पहचान की वजह से आपको एक फिल्म मिल जाएगी दो मिल जाएगी पर इस इंजस्ट्री में टिके रहने के लिए आपको अपने काम से खुद को साबित करना होगा। फलक जल्द ही फिल्म में नजर आने वाली हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sat, 28 Aug 2021 12:47 PM (IST) Updated:Sat, 28 Aug 2021 12:47 PM (IST)
नेपोटिज्म पर श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बोलीं- मुझे कुछ फायदे हैं, लेकिन मैं खुद को स्टार किड नहीं मानती
Image Source: Palak Tiwari Social media Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर लगातार बहस चल रहती है। सेलिब्रिटी बच्चों पर यहीं आरोप लगते रहे हैं कि वो उन्हें अपने कनेक्शन की वजह से काम मिलता है। ऐसा माना जाता है कि स्टार किड्स के लिए बाहरी लोगों की तुलना में अपनी पहचान बनाना काफी आसान है। अक्सर कहा जाता है कि स्टार किड के लिए थाली में सब कुछ परोसा जाता है; हालांकि, बाहरी लोग अवसर को हथियाने के लिए संघर्ष करते हैं। इस हो-हल्ले के बीच, एक ऐसी स्टारलेट है जो कुछ फायदे होने के बावजूद खुद को स्टार किड नहीं मानती है और वह है पॉपुलर टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी।

स्पॉटबॉय से बातचीत में 21 साल की पलक तिवारी ने कहा कि वो खुद को पूरी तरह से स्टार किड नहीं मानती। पलक ने कहा, 'सच कहूं तो, मैं खुद को एक स्टार किड नहीं मानती। मेरी मां एक बहुत ही स्थापित एक्ट्रेस हैं, लेकिन पूरी तरह से एक बहुत ही अलग इंडस्ट्री में हैं। टेलीविजन में मुझे ये फायदे मिलते हैं। इस स्टेज पर लोग मुझे मेरी मां की वजह से पहचानते हैं। अगर मैं उनकी बेटी के लिए नहीं होती तो मुझे लोग नहीं जानते। अंत में मुझे लगता है कि आपको पहचान सिर्फ अपने काम से मिलती है।

पलक ने आगे कहा कि पहचान की वजह से आपको एक फिल्म मिल जाएगी दो मिल जाएगी पर इस इंजस्ट्री में टिके रहने के लिए आपको अपने काम से खुद को साबित करना होगा।

इसके अलावा, जब किसी प्रसिद्ध फिल्म निर्माता या पॉपुलर एक्टर के अपोजिट लॉन्च नहीं हो पाने के बारे में पलक ने कहा, 'ईमानदारी, मेरा मानना ​​​​है कि यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं, तो सब कुछ समय के साथ आता है। सबसे अच्छा आप शुरुआत में खुद को साबित करने के लिए कर सकते हैं, वो है आपका अभिनय कौशल। और, मुझे लगा कि यह वह फिल्म है जिसे मैं खुद को साबित कर सकती हूं।' 

chat bot
आपका साथी