श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने 'Hips Don't Lie' पर दिखाए हॉट मूव्स, लोग बोले- थोड़ा वेट बढ़ा लो

इस डांस वीडियो को पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। शकीरा की तरह झूम कर नाचती पलक ने पर्पल कलर के ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप के साथ शॉर्ट स्कर्ट पहनी हुई है। इस ड्रेस में वो काफी हॉट और स्टनिंग लग रहीं हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 02:07 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 02:07 PM (IST)
श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने 'Hips Don't Lie' पर दिखाए हॉट मूव्स, लोग बोले- थोड़ा वेट बढ़ा लो
Image Source: Palak Tiwari Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों 'बिजली' बनीं हुईं हैं। पलक, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। श्वेता की ये लडली आए दिन  अपने नए-नए डांस वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। मां की तरह पलक भी काफी ग्लैमर्स हैं, लोग इनके लुक्स की काफी तारीफ करते हैं। इसी बीच पलक ने फैंस के साथ अपना लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो हॉलीवुड की चर्चित सिंगर शकीरा के 'हिप्स डोंट लाइ' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं।

शकीरा के गाने पर दिखाए मूव्स

इस डांस वीडियो को पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। शकीरा की तरह झूम कर नाचती पलक ने पर्पल कलर के ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप के साथ शॉर्ट स्कर्ट पहनी हुई है। इस ड्रेस में वो काफी हॉट और स्टनिंग लग रहीं हैं। फैंस भी उनके मूव्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो पर 90 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

लोगों ने किया ट्रोल

इस वीडियो को देख कर जहां एक यूजर्स ने लिखा 'बहुत खूबसूरत हॉट और स्टनिंग लह रही हो'। वहीं कुछ उन्होंने ट्रोल करने से बाज नहीं आए। एक ने उन्हें वजन बढ़ाने की सलाह दी, तो नहीं एक दूसरे ने कहा,'थैंक गॉड तुमने बिजली को छोड़कर किसी और गाने पर डांस किया'।

जल्द आएगी डेब्यू फिल्म 

बता दें, पलक तिवारी और हार्डी संधू का हाल ही में म्यूजिक वीडियो 'बिजली-बिजली' रिलीज हुआ था। इसके बाद वो जल्द ही फिल्म 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। जिसे विशाल मिश्रा ने निर्देशित किया है, जबकि विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा ने प्रोड्यूस किया है। पलक तिवारी के साथ-साथ विवेक ओबेरॉय भी इस फिल्म में नजर आने वाले है। 

chat bot
आपका साथी