पति अभिनव के आरोपों पर भड़कीं Shweta Tiwari, कहा- बेटे पर खर्च नहीं करते एक भी पैसा

ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी खतरों के खिलाड़ी में पार्ट लेने केपटाउन पहुंच चुकीं हैं वहीं दूसरी तरफ उनके पति अभिनव कोहली ने उनपर संगीन आरोप लगाने शुरू कर दिए।श्वेता ने कहा कि अभिनव को मैंने बताया है कि मैं जा रही हूं बच्चा अपने परिवार के साथ एकदम सुरक्षित है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:56 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:56 AM (IST)
पति अभिनव के आरोपों पर भड़कीं Shweta Tiwari, कहा- बेटे पर खर्च नहीं करते एक भी पैसा
image source: shweta tiwari official instagram account

नई दिल्ली, जेएनएन। ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी 'खतरों के खिलाड़ी' में पार्ट लेने केपटाउन पहुंच चुकीं हैं वहीं दूसरी तरफ उनके पति अभिनव कोहली ने उनपर संगीन आरोप लगाने शुरू कर दिए। अभिनव ने सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने दावा किया है मैं नहीं जानता कि मेरा बेटा रेयांश कहा है इसलिए मैं एक होटल से दूसरे होटल भटक रहा हूं।

अभिनव पर भड़कीं श्वेता

अब श्वेता तिवारी ने इसका जवाब दिया है। HT को दिए एक इंटरव्यू में श्वेता ने कहा कि अभिनव को मैंने बताया है कि मैं साउथ अफ्रिका जा रही हूं बच्चा अपने परिवार के साथ एकदम सुरक्षित है।

नानी के साथ है रेयांश

श्वेता ने आगे कहा, ‘मैंने अभिनव को फोन पर इतना बताया था है कि मैं केपटाउन जा रही हूं और रेयांश अपनी फैमिली के साथ पूरी तरह से सुरक्षित है। मेरी मां, रिलेटिव और मेरी बेटी पलक उसकी देखभाल कर रहे हैं। साथ ही रेयांश से मैं हमेशा शूट के बीच में वीडियो कॉल पर रहूंगी। मैंने अभिनव को अच्छे से सबकुछ समझा दिया था लेकिन जब अभिनव ने वीडियो पोस्ट किया तो मैं हैरान रह गई।’

 

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

रेयांश पर एक भी पैसा नहीं खर्च करते अभिनव

श्वेता ने हैरानी से कहा कि, ‘अभिनव ऐसा क्यों करते हैं मैं इसके पीछे के एजेंडे को समझ नहीं पाती हूं। साथ ही श्वेता ने बताया कि हाई कोर्ट के आदेश के बाद हर दिन शाम को लगभग एक घंटे अभिनव, रेयांश से बात करते हैं। फिर भी अगर वह यह कहते हैं कि उन्हें नहीं पता है कि उनका बच्चा कहां है और कैसा है तो क्या कहा जा सकता है।श्वेता ने आगे बताया कि अभिनव बेटे रेयांश पर एक भी पैसा नहीं खर्च करते।

 

View this post on Instagram

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024)

अभिनव ने श्वेता पर लगाए थे ये आरोप

अभिनव ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर कहा कि श्वेता, खतरों के खिलाड़ी के लिए दक्षिण अफ्रीका चली गई हैं। उन्होंने मुझसे अपने जाने के बारे में पूछा था तो मैंने उन्हें कोविड के हालात को देखते हुए मना किया था। वहां वो 12 घंटे काम करेंगी। मैंने कहा होटल में बच्चे को छोड़ने की जरूरत नहीं है मैं उसकी देखभाल करूंगा। अब वो दक्षिण अफ्रीका चली गई हैं लेकिन मेरा बच्चा कहां है? 

chat bot
आपका साथी