top menutop menutop menu

Shubham Mishra Detained: पुलिस गिरफ़्त में महिला कॉमेडियन को दुष्कर्म की धमकी देने वाला युवक, स्वरा भास्कर ने कहा शुक्रिया

नई दिल्ली, जेएनएन। स्टैंड अप कॉमेडियन को एक वीडियो के ज़रिए दुष्कर्म की धमकी देने वाले युवक को वड़ोदरा पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। पुलिस ने स्वत: संज्ञान के आधार पर कार्रवाई की, जिसे ट्विटर पर ख़ूब सराहा जा रहा है। स्वरा भास्कर समेत कई सेलेब्स ने इसके लिए पुलिस को शुक्रिया बोला है। 

वड़ोदरा पुलिस ने ट्विटर पर जानकारी दी कि शुभम के गाली-गलौज और दुष्कर्म की धमकी वाले वीडियो को शुभम मिश्रा ने इंटरनेट पर अपलोड किया गया था और सोशल मीडिया में साझा किया गया था, जिसका वड़ोदरा सिटी पुलिस ने ख़ुद संज्ञान लिया। हमने उसे पकड़ लिया है और उसके ख़िलाफ़ आईपीसी और आटी की संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज़ करवाने के लिए कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है। 

पुलिस के इस वीडियो पर स्वरा भास्कर ने शुक्रिया करते हुए लिखा- दुष्कर्म को प्रायोजित करने वाले शुभम मिश्रा के ख़िलाफ़ इस त्वरित कार्रवाई के लिए बहुत शुक्रिया वड़ोदरा पुलिस। हम दुष्कर्म की परम्परा को अपने बीच सामान्य होते हुए नहीं देख सकते। इस व्यक्ति को उसके भयानक कमेंट्स और धमकियों के लिए पकड़ने पर शुक्रिया।  

वहीं रिचा चड्ढा ने लिखा- त्वरित और सामयिक प्रतिक्रिया के लिए शुक्रिया वड़ोदरा पुलिस। जब कानून का राज नहीं होता और नफ़रत फैलाने वालों के ख़िलाफ़ कुछ नहीं होता तो नागरिक निराश हो जाते हैं। यह एक तसल्ली है, जिसकी बहुत ज़रूरत थी। दूसरे बेवकूफ़ों के लिए यह कार्रवाई मिसाल बनेगी।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें शुभम मिश्रा को एक महिला स्टैंड अप कॉमेडियन के ख़िलाफ़ बेहद अश्लील भाषा में दुष्कर्म की धकमियां देते हुए देखा गया था। इस वीडियो में स्टैंड अप कॉमेडियन पर अपने एक एक्ट के ज़रिए शिवाजी महाराज का अपमान करने का आरोप लगाया था। हालांकि स्टैंड अप कॉमेडियन ने इस वीडियो को अपने सोशल प्रोफाइल से हटाकर लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफ़ी भी मांग ली थी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.