Shruti Haasan को ब्लैक लिपस्टिक के चलते कहा 'चुड़ैल', एक्ट्रेस के जवाब ने कर दी बोलती बंद

Shruti Haasan on Calling Witch खुद को चुड़ैल कहे जाने पर श्रुति हासन बोलीं मैं कहती हूं ठीक है। हां यह ठीक है... यह अच्छा है क्योंकि चुड़ैलें बुरी हैं इसलिए मुझे वह पसंद है। मैं चुड़ैल बनूंगी यह ठीक है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Fri, 04 Jun 2021 10:14 AM (IST) Updated:Fri, 04 Jun 2021 10:14 AM (IST)
Shruti Haasan को ब्लैक लिपस्टिक के चलते कहा 'चुड़ैल', एक्ट्रेस के जवाब ने कर दी बोलती बंद
Image Source: Shruti Haasan Official Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म इंडस्ट्री में अब बोल्ड एक्ट्रेस की लंबी लिस्ट है जिसमें एक नाम श्रुति हासन का है। श्रुति सोशल मीडिया पर अपने नित नए फोटोशूट को लेकर खबरों में रहतीं हैं इन्हें ट्रेंडसेटर के रूप में जाना जाता है और उनका स्टाइल भी काफी अलग है। श्रुति अपने लुक्स के साथ एक्पेरिमेंट करती रहतीं हैं जिस की वजह से वो कई बार ट्रोल के निशाने पर भी आ जाती हैं।

सोशल मीडिया पर मिला 'चुड़ैल' का तमगा

श्रुति हासन को ब्लैक और डार्क लिपस्टिक से काफी लगाव है वो कई बार इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें इस वायब्रेंट लुक में शेयर कर चुकीं हैं। इस बार श्रुति ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उनकी लिपस्टिक के शेड के चलते उन्हें सोशल मीडिया पर अपशब्द कहे गए। श्रुति को एक ट्रोल ने चुड़ैल तक कह दिया गया।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

श्रुति नहीं बदल सकती अपना स्टाइल

पिंकविला के साथ एक बातचीत में श्रुति हासन ने ट्रोल होने और अपने फैशन स्टाइल के लिए मिलने वाले तानों के बारे में बात की। उन्होंने कहा, 'मैंने वह काली लिपस्टिक इसलिए नहीं लगाई थी ताकि अपने रिपोर्ट कार्ड पर गोल्ड स्टार को लगा सकूं। मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैं इसे करना चाहती थी। इसलिए, मैं इसे लगाना भी कंटीन्यू रखूंगी, मैं सिर्फ लोगों की बेकार बातों से अपनी पसंद नहीं बदलूंगी। मैं ब्लैक लिपस्टिक लगाऊंगी और गर्मियों के बीच में अपने घर से बाहर निकलूंगी। मेरा मन अगर इसकी इजाजद देगा तो मैं ऐसा करूंगी और अगर मुझे ऐसा करने का मन करता है, तो मैं इसे करती हूं और करती रहूंगी.' 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

खुद को 'चुड़ैल' कहने पर दिया ये जवाब

इस ट्रोल के बारे में श्रुति कहती हैं, 'मैं कहती हूं ठीक है। हां यह ठीक है... यह अच्छा है क्योंकि चुड़ैलें बुरी हैं इसलिए मुझे वह पसंद है। मैं चुड़ैल बनूंगी यह ठीक है। मुझे लगता है कि जब वो मुझे चुड़ैल कहते हैं तो उन्हें एहसास नहीं होता है कि यह सबसे बड़ी तारीफ है। तो करें क्योंकि मुझे लगता है कि कहीं न कहीं मैं रॉक एंड रोल डायन बनने की ख्वाहिश रखती हूं।'

chat bot
आपका साथी