श्रुति हासन ने इंडस्ट्री में पूरे किए 12 साल, Throwback Photo में पहचान पाना हुआ मुश्किल

अब श्रुति हासन ने फिल्म इंडस्ट्री में 12 साल पूरे कर लिए हैं। इन 12 सालों के सफर को याद करते हुए श्रुति हासन ने अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें उनका लुक पूरी तरह से बदला हुआ नजर आ रहा है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 10:56 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 07:17 AM (IST)
श्रुति हासन ने इंडस्ट्री में पूरे किए 12 साल, Throwback Photo में पहचान पाना हुआ मुश्किल
श्रुति हासन की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन सालों से फिल्म इंडस्ट्री में स्थापित हैं। उन्होंने साउथ इंडियन से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाई है। श्रुति हासन ना केवल एक अच्छी अदाकारा हैं बल्कि वो एक अच्छी गायिका भी हैं। साथ ही साथ उनकी खूबसूरती का भी कोई जवाब नहीं। अब श्रुति हासन ने फिल्म इंडस्ट्री में 12 साल पूरे कर लिए हैं। इन 12 सालों के सफर को याद करते हुए श्रुति हासन ने अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें उनका लुक पूरी तरह से बदला हुआ नजर आ रहा है।

श्रुति हासन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में श्रुति हासन ने अपने फैंस के साथ उस समय की तस्वीर शेयर की है जब उन्होंने इंडस्ट्री में पहला कदम रखा था। इन तस्वीरों में श्रुति हासन को पहचान पाना भी मुश्किल है। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने अपने इस 12 साल के सफर के लिए सभी को शुक्रिया अदा किया है।

श्रुति ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आज से 12 साल पहले - मुझे नहीं पता था कि मैं क्या कर रही हूं। मुझे बस इतना पता था कि मुझे यह पसंद है और मैं हर दिन बेहतर होना चाहती हूं। मुझे अभी भी ऐसा ही लगता है। बहुत कुछ बदल गया है और उसके लिए मैं आप सभी के प्यार और समर्थन की आभारी हूं। आपके लिए मेरे दिल में हमेशा एक स्पेशल जगह रहेगी। मुझे हर दिन ऐसा महसूस होता है कि एक नई जर्नी अभी शुरू हुई है।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

इसके अलावा श्रुति हासन ने एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने अपने फैंस को इतने सालों तक सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया कहा है। साथ ही उन्होंने ऐसे लोगों को भी धन्यवाद दिया है जिन्होंने उन्हें मैसेज कर 12 साल पूरे होने पर बधाई दी है। उन्होंने बताया कि ये एक चुनौतीपूर्ण और खूबसूरत सफर था।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

chat bot
आपका साथी