मालदीव में छुट्टियां मना रहे सेलेब्स पर फूटा श्रुति हासन का गुस्सा, बताया असंवेदनशील

image source: shurti haasan instagram account photo

एक तरफ देश करोना माहामारी से जूझ रहा है दूसरी तरफ बॉलीवुड स्टार्स का समर वेकेशन शुरू हो चुका है. आलिया भट्ट रणबीर कपूर सहित बॉलीवुड के कई सितारे इन दिनों मालदीव में मौसम का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं.

Ruchi VajpayeeWed, 21 Apr 2021 01:18 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। एक तरफ देश करोना माहामारी से जूझ रहा है दूसरी तरफ बॉलीवुड स्टार्स का समर वेकेशन शुरू हो चुका है. आलिया भट्ट, रणबीर कपूर सहित बॉलीवुड के कई सितारे इन दिनों मालदीव में मौसम का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं. जहां सोशल मीडिया इनके वेकेशन फोटोज से पटे पड़े हैं वहीं इन सेलेब्स को अब लोगों के गुस्से का भी सामना करना पड़ रहा है. पहले लेखिका सोभा डे और अब श्रुति हासन ने छुट्टियां मनाते इन स्टार्स की जमकर आलोचना की है.

जमकर भड़कीं श्रुति

श्रुति ने द क्विंट को दिए अपने इंटरव्यू में खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर की. उन्होंने बॉलीवुड सेलेब्स के मालदीव और गोवा जैसी जगहों पर वेकेशन पर जाने की निंदा की. श्रुति ने कहा कि वह किसी को जज नहीं करना चाहती है, पर देश में फैली महामारी और ऐसे दुखद माहौल में छुट्टियां मनाने के लिए जाना ‘असंवेदनशील’ है. श्रुति ने आगे कहा कि,’ मुझे खुशी है कि वह वेकेशन पर गए, उमके पास इसका अधिकार है. लेकिन मेरा व्यक्तिगत तौर पर मानना है कि ये ऐसा वक्त नहीं है कि आप बिना मास्क के पूल जाएं. समुद्र किनारे मस्ती करें. ये सभी के लिए मुश्किल वक्त है.

श्रुति को दोस्तों ने कहा था 'पागल'

श्रुति बोलीं, ‘मेरा मानना है कि आपके पास जो प्रिविलेज है, इसके लिए आपको लोगों का आभारी होना चाहिए. ना कि ऐसी कठीन परिस्थिती में आपको अपनी सुविधाओं का दिखावा करना चाहिए. श्रुति ने बताया कि उनके दोस्तों ने कई ट्रिप प्लान किए पर उन्होंने साफ मना कर दिया उन्हें आने वाले समय में इस भयावह स्थिति का अंदाजा था. हालांकि तब उन्हें लोगों ने पागल कहा था.

शोभा डे भी जाहिर कर चुकी हैं गुस्सा

दरअसल श्रुति पहली नहीं है इससे पहले शोभा डे भी उन लोगों पर भड़क चुकी हैं जो कोरोना महामारी के बीच मालदीव जैसी जगह पर जाकर वेकेशन एन्जॉय करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. शोभा डे ने ये लिखा था

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.