Covid पॉजिटिव होने से पहले पत्नी के साथ कुंभ मेले में गए थे श्रवण राठौड़, उसके बाद बिगड़ गई तबीयत

Photo credit - Kumar Sanu Insta Account

श्रवण राठौड़ का 22 अप्रैल को निधन हो गया है। श्रवण कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे जिसके बाद वो इस दुनिया को छोड़कर चले गए। म्यूज़िक डायरेक्टर की मौत के बाद अब सिंगर के बेटे ने इस बात का खुलासा किया है कि...

Nazneen AhmedFri, 23 Apr 2021 03:50 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडस्ट्री के फेमस म्यूज़िक डायरेक्टर श्रवण राठौड़ का 22 अप्रैल को निधन हो गया। श्रवण कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे, जिसके बाद वो इस दुनिया को छोड़कर चले गए। म्यूज़िक डायरेक्टर की मौत के बाद अब सिंगर के बेटे ने इस बात का खुलासा किया है कि श्रवण अपनी पत्नी के साथ कुंभ मेले में गए हुए थे, वहां से आने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी थी। बेटे के मुताबिक कुंभ मेले से लौटने के बाद श्रवण और उनकी पत्नी को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद जब दोनों का टेस्ट करवाया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आईं।

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए श्रवण के बेटे संजीव ने बताया, ‘हमने कभी नहीं सोचा था कि हमारे परिवार को इतने मुश्किल वक्त से गुज़रना पड़ेगा। मेरे पिता हमें छोड़कर चले गए। मैं कोविड पॉजिटिव हूं, मेरी मां कोविड पॉजिटिव है। मेरे भाई का भी कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है और वो घर पर आइसोलेशन में है, क्योंकि मेरे पिता का निधन हो गया है इस वजह से उसे उनका अंतिम संस्कार करने दिया जा रहा है’।

आगे संजीव ने कहा, ‘कुछ अफवाहें थीं कि हॉस्पिटल में बिल क्लीयर न होने की वजह से हमें हमारे पिता का शव नहीं दिया जा रहा है, लेकिन ये सच नहीं है। अस्पाल बहुत सपोर्टिव था, उन्होंने हमारे पिता को बचाने की हर मुमकिन कोशिश की। मेरा भाई पापा के शव को लेने हॉस्पिटल जा चुका है, एंबुलेंस अरेंज करने में और बाकी के काम करने में बीएमसी भी हमारी भी बहुत मदद कर रहा है, क्योंकि भाई ख़ुद पॉजिटिव है’।

श्रवण का जाना ज़ाहिर तौर पर इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा खालीपन माना जा रहा है। म्यूज़िक डायरेक्टर और सिंगर एआर रहमान, प्रीतम, विशाल ददलानी, सिंगर कुमार शानू और श्रेया घोषाल ने म्यूजिक कम्पोज़र को श्रद्धांजलि दी है।

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.