Bollywood Drug Case: श्रद्धा कपूर से एनसीबी की पूछताछ...सुशांत की फिल्म में एनसीबी अधिकारी बनेंगे शक्ति कपूर

Bollywood Drug Case बॉलीवुड एक्ट्र्रेस श्रद्धा कपूर एनसीबी अधिकारियों के सवालों का सामना कर रही है वहीं एक्ट्रेस के पिता शक्ति कपूर को सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित फिल्म में एनसीबी अधिकारी का किरदार मिला है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 10:05 AM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 12:56 PM (IST)
Bollywood Drug Case: श्रद्धा कपूर से एनसीबी की पूछताछ...सुशांत की फिल्म में एनसीबी अधिकारी बनेंगे शक्ति कपूर
शक्ति कपूर और श्रद्धा कपूर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस इन दिनों खबरों में हैं। एक और एक्टर की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में कई फिल्मी अभिनेत्रियों से एनसीबी ने पूछताछ की है। दूसरी ओर, फिल्म मेकर्स सुशांत सिंह राजपूत की लाइफ पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं। शनिवार को दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ की गई है, जिनका ड्रग्स केस में नाम सामने आया है।

जहां श्रद्धा कपूर एनसीबी अधिकारियों के सवालों का सामना कर रही है, वहीं एक्ट्रेस के पिता शक्ति कपूर को सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित फिल्म में एनसीबी अधिकारी का किरदार मिला है। बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की लाइफ पर एक फिल्म बनने वाली है, जिसमें शक्ति कपूर एनसीबी अधिकारी की भूमिका में नज़र आ सकते हैं।

फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' में लीड एक्टर की भूमिका निभा रहे जुबैर खान ने आईएएनएस को बताया, 'अमन वर्मा ईडी अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं, शक्ति सर नारकॉटिक्स अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं और सुधा चंद्रन जी सीबीआई अधिकारी की भूमिका में नज़र आने वाली हैं।' वहीं, जुबैर सुशांत सिंह राजपूत से प्रभावित किरदार में महेंद्र सिंह का किरदार निभा रहे हैं।

अगर एक्ट्रेस की बात करें तो रिया चक्रवर्ती के किरदार को उर्वशी के तौर पर दिखाया जाएगा और उर्वशी का किरदार श्रेया शुक्ला निभा रही हैं। जुबेर के खान के मुताबिक, फिल्म की कास्ट लगभग पूरी हो चुकी है. जिसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, अंकिता लोखंडे, कृति सेनन, श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती और एक्टर की मैनेजर दिशा सालियन के कैरेक्टर भी दिखाई देंगे।  

Actor Shraddha Kapoor leaves from Narcotics Control Bureau zonal office in Mumbai https://t.co/nl2Zi6llcc" rel="nofollow pic.twitter.com/YkpDXhnddZ— ANI (@ANI) September 26, 2020

बताया जा रहा है कि शनिवार को सारा और श्रद्धा को पांच घंटे से अधिक समय तक ग्रिल किया गया। श्रद्धा ने कथित रूप से सुशांत के साथ पार्टी में भाग लेने और दिवंगत अभिनेता के गेस्टहाउस पावना में आयोजित पार्टी में शराब का सेवन करने की बात स्वीकारी लेकिन उन्होंने किसी भी प्रकार के ड्रग्स के सेवन के सभी आरोपों से इनकार किया है।

chat bot
आपका साथी