Shraddha Kapoor की शादी पर बोले पापा शक्ति कपूर, 'सिर्फ रोहन ही क्यों, वो जिससे कहेगी मैं उसे शादी कराने के लिए तैयार हूं'

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की शादी के बाद अब एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की शादी के काफी चर्चे हो रहे हैं। खबरों की मानें तो श्रद्धा कपूर और उनके बचपन के दोस्त फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ जल्द ही शीद के बंधन में बंध सकते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 08:46 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 08:53 AM (IST)
Shraddha Kapoor की शादी पर बोले पापा शक्ति कपूर, 'सिर्फ रोहन ही क्यों, वो जिससे कहेगी मैं उसे शादी कराने के लिए तैयार हूं'
Photo Credit - Shraddha Kapoor Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की शादी के बाद अब एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की शादी के काफी चर्चे हो रहे हैं। खबरों की मानें तो श्रद्धा कपूर और उनके बचपन के दोस्त फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ जल्द ही शीद के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि इन सारी खबरों को एक्ट्रेस ने पूरी तरह नकार दिया है और सिर्फ अफवाह बताया है। एक्ट्रेस का कहना है कि वो अभी सिर्फ फिल्मों पर ध्यान दे रही हैं, शादी के लिए उनके पास समय नहीं है।

श्रद्धा कपूर के सफाई देने के बाद अब बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर का भी बेटी की शादी की खबरों को लेकर बयान सामने आया है। ईटी टाइम्स से बात करते हुए पापा शक्ति ने कहा, ‘मुझे नहीं पता इस तरह की खबरें चल रही हैं, लेकिन अगर ऐसा है तो मैं अपनी बेटी के फैसले के साथ खड़ा रहूंगा। सिर्फ शादी ही क्यों मैं उसके हर फैसले में उसके साथ हूं। रोहन श्रेष्ठ ही क्यों, वो अगर मेरे पास आएगी और जिसके भी बारे में मुझे बताएगी कि उसने किसे चुना और उस लड़के साथ वो सेटल होना चाहती है तो मुझे कोई आपत्ति नहीं होगी’।

शक्ति कपूर ने कहा, ‘रोहन बहुत अच्छा लड़का है। वो घर आता रहता है लेकिन वो हमारे घर बचपन से आ रहा है। श्रद्धा ने मुझे नहीं बताया कि वो उससे शादी करने के बारे में सोच रही है। मेरे लिए वो दोनों सिर्फ बचपन के दोस्त हैं। मैं रोहन के पिता राकेश श्रेष्ठ को भी जानता हूं, रोहन के फोटोग्राफर बनने से पहले से। हमने न सिर्फ साथ में कुछ फोटोशूट्स किए हैं बल्कि हम लोग साथ में बाहर डिन करने भी जाते हैं। वो मेरे अच्छे दोस्त हैं’। इससे पहले बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक श्रद्धा ने कहा था ' श्रद्धा कपूर ने कहा,'मैं इस समय सिर्फ फिल्मों पर ध्यान देना चाहती हूं। यह सिर्फ एक अफवाह है, जिसे आप सभी लोग बढ़ावा दे रहे हैं'।

chat bot
आपका साथी