Shilpa Shetty पर आयी बड़ी आफ़त! एक्ट्रेस को छोड़ पूरा परिवार कोविड-19 पॉज़िटिव, शो से लिया ब्रेक

शिल्पा ने बताया कि प्रोटोकॉल के अनुसार सभी सुरक्षा मानकों का ध्यान रखा जा रहा है और हम बीएमसी और अधिकारियों के आभारी हैं जिन्होंने तुरंत कार्रवाई की। शिल्पा ने सभी शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा- कृपया मास्क लगाए रहिए। सैनिटाइज़ करिए।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 02:59 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 03:49 PM (IST)
Shilpa Shetty पर आयी बड़ी आफ़त! एक्ट्रेस को छोड़ पूरा परिवार कोविड-19 पॉज़िटिव, शो से लिया ब्रेक
Shilpa Shetty whole family is positive. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने पूरे देश को अपने क़ब्ज़े में ले लिया है। मनोरंजन इंडस्ट्री पर भी कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप बना हुआ है। आए दिन किसी कलाकार के संक्रमित या निधन की ़बर आ रही है। अब एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार कोविड-19 की चपेट में आ गया है। शिल्पा ने सोशल मीडया के ज़रिए इस बात का खुलासा किया है कि पिछले 10 दिनों से वो किस मुश्किल से गुज़र रही हैं। 

शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के ज़रिए बताया- एक परिवार के तौर पर हमारे लिए पिछले 10 दिन काफ़ी मुश्किलों में गुज़रे हैं। मेरे सास-ससुर का कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। इसके बाद समीषा, वियान-राज, मेरी मम्मी और आख़िर में राज संक्रमित हो गये।

सरकारी गाइडलाइंस और डॉक्टरों की सलाह के अनुसार, वे सब अपने-अपने कमरों में घर पर ही आइसोलेशन में हैं। शिल्पा आगे बताती हैं कि घरेलू स्टाफ के दो सदस्य भी पॉज़िटिव हुए हैं, जिनका इलाज एक मेडिकल फेसिलिटी पर चल रहा है। भगवान की कृपा से, सभी की तबीयत में सुधार हो रहा है। मेरा टेस्ट नेगेटिव आया है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा ने बताया कि प्रोटोकॉल के अनुसार, सभी सुरक्षा मानकों का ध्यान रखा जा रहा है और हम बीएमसी और अधिकारियों के आभारी हैं, जिन्होंने तुरंत कार्रवाई की। शिल्पा ने सभी शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा- कृपया मास्क लगाए रहिए। सैनिटाइज़ करिए। कोविड पॉज़िटिव हों या ना हों, मानसिक तौर पर पॉज़िटिव बने रहिए। शिल्पा की इस पोस्ट पर कई सेलेब्रिटीज़ ने उनके परिवार के जल्द सेहतमंद होने की कामना की है। निर्देशक साबिर ख़ान, कार्तिक आर्यन, वरुण धवन ने कमेंट किये। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

सुपर डांसर शो से लिया ब्रेक

हाल ही में ख़बर आयी थी कि शिल्पा शेट्टी ने डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर से कुछ दिनों का ब्रेक लिया है और उनकी जगह मलाइका अरोड़ा शो का हिस्सा बनी हैं। इसके पीछे निजी कारण बताया गया था। हालांकि, शिल्पा की इस पोस्ट से वजह का खुलासा हो गया है कि शिल्पा ने डांस रिएलिटी शो से दूरी क्यों बनायी है। 

chat bot
आपका साथी