Shilpa Shetty ने अपनी जिंदगी के उतार-चढ़ाव को लेकर की बात, कहा- 'लोगों की धारणाओं के आगे कभी न झुकें...'

नई दिल्ली जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारे खुलासे करती रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। इसके जरिए शिल्पा शेट्टी अपनी जिंदगी के बारे में खुलासे करती रहती हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 01:52 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 01:52 PM (IST)
Shilpa Shetty ने अपनी जिंदगी के उतार-चढ़ाव को लेकर की बात, कहा- 'लोगों की धारणाओं के आगे कभी न झुकें...'
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी , Instagram: theshilpashetty

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारे खुलासे करती रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। इसके जरिए शिल्पा शेट्टी अपनी जिंदगी के बारे में खुलासे करती रहती हैं। वह एक बार फिर से अपनी नई सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में हैं। इस पोस्ट में शिल्पा शेट्टी ने अपनी जिंदगी के उतार चढ़ाव के बारे में बताया है।

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती रहती हैं। उन्होंने अपनी नई पोस्ट में फैंस के लिए कहा है कि कभी भी नकारात्मक विचारों या लोगों की धारणाओं के आगे न झुकें। शिल्पा शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर वह योगा करती हुई नजर आ रही हैं। अपनी इस तस्वीर के साथ शिल्पा शेट्टी ने लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है।

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, 'एक चीज जो मैंने अपनी जिंदगी के उतार-चढ़ाव से सीखी है, वह यह है कि सकारात्मकता एक ऐसा विकल्प होना चाहिए जिसे हम हर दिन बनाते हैं। यह सच है खासकर तब जब हम अपनी जिंदगी के सबसे निचले स्तर पर होते हैं। एक सकारात्मक मानसिकता और रवैया हमें जीत की लड़ाई में आधे रास्ते तक ले जा सकता है। कभी भी नकारात्मक विचारों या अपने बारे में लोगों की धारणाओं के आगे न झुकें।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट में आगे लिखा, 'आपको जो करना है वह करते रहें। इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ दें। जो कुछ सामने आना है उस पर विश्वास रखें और खुद पर विश्वास करें। यहां तक ​​कि अगर यह अस्थायी रूप से आपके रास्ते पर नहीं जाता है, तो आप भविष्य में चीजों को अप्रत्याशित तरीके से आकार लेते हुए देखेंगे, क्योंकि जिंदगी में... सब कुछ अच्छे के लिए होता है।'

सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर शिल्पा शेट्टी की तारीफ भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि शिल्पा जल्द ही फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से वह लंबे वक्त बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। फिल्म में परेश रावल, मिजान जाफरी, प्रणिता सुभाष भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन कर रहे हैं इसके अलावा शिल्पा शेट्टी 'निकम्मा' में भी नजर आने वाली हैं।

chat bot
आपका साथी