गोवा के इस होटल में ठहरी हैं शिल्पा शेट्टी, एक रात का किराया है इतने हजार रुपये

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी इन दिनों गोवा में समय बिता रही हैं। वह काम से ब्रेक लेकर यहां वेकेशन मनाने आई हैं। अपने गोवा वेकेशन से जुड़ी तस्वीरों को शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रही हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 03:13 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 03:13 PM (IST)
गोवा के इस होटल में ठहरी हैं शिल्पा शेट्टी, एक रात का किराया है इतने हजार रुपये
बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी- तस्वीर : Instagram: theshilpashetty

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी इन दिनों गोवा में समय बिता रही हैं। वह काम से ब्रेक लेकर यहां वेकेशन मनाने आई हैं। अपने गोवा वेकेशन से जुड़ी तस्वीरों को शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रही हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। शिल्पा शेट्टी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं।

शिल्पा शेट्टी ने गोवा में किस होटल में ठहरी है, इस बात का खुलासा भी अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में किया है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपनी और होटल ब्रेकफास्ट की तस्वीरों को शेयर किया है। तस्वीर में शिल्पा शेट्टी प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ दिग्गज अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि वह गोवा के लक्जरी मेंशनहौस होटल में ठहरी हैं।

मेंशनहौस होटल की वेबसाइट के अनुसार, 'इस होटल में चार तरह के कमरे उपलब्ध हैं। जिसमें डीलक्स पूल एक्सेस रूम, सुपीरियर पूल एक्सेस सूट, सुपीरियर जकूजी सूट और डीलक्स प्लंज पूल हैं। डीलक्स पूल एक्सेस रूम इन सभी में सबसे किफायती है, जिसकी कीमत इस समय प्रति रात ₹18,000 है। हालांकि ऑफ सीजन में रेट कम हो जाते हैं।' जाहिर से बात है शिल्पा शेट्टी अपने गोवा वेकेशन पर अच्छे खासे पैसे खर्च कर रही हैं।

इससे पहले शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में लोग उनके ​हेयरस्टाइल को लेकर उनका मजाक उड़ा रहे थे। साथ ही अलग अलग कयास लगाते दिख रहे थे। दरअसल, इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी वर्कआउट के दौरान अपने बाल को ऊपर उठाकर बांधती नजर आईं। वहीं इसी दौरान उनका अंडरकट बज कट हेयरस्टाइल दिख जाता है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए शिल्पा ने लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा।

शिल्पा का यह स्टाइल फैंस के सिर के ऊपर से निकल रहा है। इसी वजह से फैंस उनसे सवाल करते नजर आ रहे हैं। शिल्पा शेट्टी के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘लगता है सदमा लग गया है', तो एक ने लिखा है, ‘यह अच्छा नहीं लग रहा'। एक ने लिखा, 'यह ऐसा आधा टकला क्यों किया?' तो वहीं एक यूजर ने लिखा, 'लगता है ​त्रिरुपति जाकर बाल निकलवा लिए और ऊपर से विग पहन रखी है।' एक ने लिखा, 'यह बाल को क्यों कटवा दिया पीछे से।' 

chat bot
आपका साथी