Raj Kundra की बेल के बाद बेटे वियान ने शेयर की परिवार के साथ तस्वीर, नहीं नज़र आए पापा

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेमैन राज कुंद्रा को आखिरकार बेल मिल गई है। राज को मुंबई क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई की पोर्नोग्राफिक फिल्म केस में गिरफ्तार किया था। करीब 2 महीने बाद कल राज को कोर्ट से ज़मानत मिल गई और वो घर आ गए हैं।

Nazneen AhmedTue, 21 Sep 2021 12:49 PM (IST)
Photo credit - Viaan Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेमैन राज कुंद्रा को आखिरकार बेल मिल गई है। राज को मुंबई क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई की पोर्नोग्राफिक फिल्म केस में गिरफ्तार किया था। करीब 2 महीने बाद कल राज को कोर्ट से ज़मानत मिल गई और वो घर आ गए हैं। राज के घर आने के बाद बेटे वियान कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उनकी मां शिल्पा शेट्टी, वो और बहन नज़र आ रहे हैं लेकिन पापा नज़र नहीं आ रहे हैं।

इस पोस्ट में वियान, शिल्पा के साथ मंदिर के बाहर बैठे दिख रहे हैं और मुस्कुरा रहे हैं इस दौरान शिल्पा भी अपने बच्चों के साथ काफी खुश नज़र आ रही हैं। लेकिन इस फोटो में राज कुंद्रा कहीं भी नहीं दिखाई द रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए वियान ने लिखा, ‘जिंदगी भगवान गणेश की सूंड की तरह लंबी हो,

परेशानी उनके चूहे की तरह छोटी हों,

मूमेंट्स उनके मोदक की तरह मीठे हों,

गणपति बप्पा मोरया!'

शिल्पा शेट्टी ने लिखा था ये पोस्ट..

राज को बेल मिलने के बाद शिल्पा शेट्टी ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक इंद्रधनुष की फोटो शेयर की है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कुछ समय के लिए शिल्पा सोशल मीडिया से दूर हो गई थीं। लेकिन कुछ ही दिनों में उन्होंने खुद को और परिवार को संभाला और सोशल मीडिया पर भी पोस्ट का सिलसिला शुरू कर दिया।

राज कुंद्रा के घर लौटने के बाद शिल्पा शेट्टी ने एक खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है। जिसे देखकर लगता है कि शिल्पा ने अब राहत की सांस ली है और वो इससे खुश भी हैं। इस पोस्ट में शाम के वक्त में आसमान पर निकले इंद्रधनुष की तस्वीर है और कैप्शन में राइटर को कोट करते हुए लिखा कि, 'इंद्रधनुष का अस्तित्व ये बताने के लिए ही है कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं।'

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.