शिल्पी शेट्टी ने आखिर क्यों मुंडवाए थे अपने आधे बाल? फैशन नहीं ये है असली वजह

बीते दिनों शिल्पा एक बड़ी मुसीबत से गुज़री हैं जब उनके पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के केस में अरेस्ट कर लिया गया और वो करीब दो महीना जेल में रहे। इस दौरान शिल्पा ने शुरुआत में हर तरह से पब्लिक अपीयरेंस से कटऑफ कर लिया था।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 01:38 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 05:21 PM (IST)
शिल्पी शेट्टी ने आखिर क्यों मुंडवाए थे अपने आधे बाल? फैशन नहीं ये है असली वजह
Photo Credit - Shilpa Shetty Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। चाहें ऐसा उनकी फिटनेस की वजह से हो या फिर मज़ेदार सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से। एक्ट्रेस किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। बीते दिनों शिल्पा एक बड़ी मुसीबत से गुज़री हैं जब उनके पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के केस में अरेस्ट कर लिया गया और वो करीब दो महीना जेल में रहे। हालांकि अब राज कुंद्रा वापस घर आ गए हैं।

इस दौरान शिल्पा ने शुरुआत में हर तरह से पब्लिक अपीयरेंस से कटऑफ कर लिया, लेकिन कुछ ही समय बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर वापसी कर ली और वो अपने फोटोज़ और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करने लगीं। इसी क्रम में राज के ज़मानत पर रिहा होने के बाद शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने फैंस को कुछ ऐसा दिखाया जिसे देखकर फैंस भी हैरान रह गए। इस वीडियो में शिल्पा अपना आधा सिर मुंडवाती दिख रही थीं।

शिल्पा के इस वीडियो पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया तो कुछ ने फैशन का हवाला देते हुए उनकी तारीफ की। लेकिन अब एक्ट्रेस के बाल मुंडवाने के पीछे की असली वजह सामने आ गई है। पिंकविला खबर के मुताबिक शिल्पा ने अपने आधे बाल फैशन की वजह से नहीं, बल्कि अपनी मन्नत की वजह से मुंडवाए थे। शेट्टी परिवार के किसी करीबी ने वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि शिल्पा ने मन्नत मांगी थी कि जब राज कुंद्रा बेल पर बाहर आ जाएंगे उसके बाद वो अपनी आधे माल मुंडवाएंगी। शिल्पा की मन्नत पूरी हुई और उन्होंने अपना वादा पूरा करते हुए अपने नीचे के बाल मुंडवा दिए। बताते चलें कि ज़मानत के बाद राज अभी तक कहीं बाहर स्पॉट नहीं हुए हैं और ना ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। शिल्पा इस वक्त अपने परिवार के साथ ढेर सारा टाइम स्पैंड कर रही हैं और सबका ध्यान रख रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

chat bot
आपका साथी