शिल्पा शेट्टी ने लिखा मोटिवेशनल नोट, तस्वीर शेयर कर लिखा- 'हर रोज एक नया मौका है'

अब शिल्पा अपने फैंस को भी लगातार मोटिवेट कर रही हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को मोटिवेट किया है। शिल्पा ने एक तस्वीर शेयर की है जिसके साथ उन्होंने मोटिवेशनल को भी लिखा है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 08:43 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 07:59 AM (IST)
शिल्पा शेट्टी ने लिखा मोटिवेशनल नोट, तस्वीर शेयर कर लिखा- 'हर रोज एक नया मौका है'
शिल्पा शेट्टी की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें अब धीरे- धीरे कम हो रही हैं। जिससे शिल्पा की जिंदगी भी अब वापस ट्रैक पर आने लगी है। अब शिल्पा अपने फैंस को भी लगातार मोटिवेट कर रही हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को मोटिवेट किया है। शिल्पा ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने मोटिवेशनल को भी लिखा है।

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस कई पोस्ट्स भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के जरिए शिल्पा शेट्टी लोगों को फिटनेस प्रति जागरुक कर रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हर दिन जब हम जागते हैं तो हमारे जीवन को उस तरह से बदलने का अवसर होता है जैसा हम चाहते हैं।'

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा आगे लिखती हैं, 'अपने सपनों, लक्ष्यों और जुनून को अपना 100 प्रतिशत देकर इसे सार्थक बनाएं। लेकिन, याद रखें कि आपका स्वास्थ्य और आहार दुनिया के खिलाफ आपके सबसे अच्छे संस्करण को सामने लाने के लिए जिम्मेदार हैं। एक्स्ट्रा मील तक आगे जाएं और अपना अच्छा ख्याल रखें। आपके पास बहुत क्षमता है। यात्रा के दौरान अपने मन और शरीर को आपका समर्थन करने दें। इसका लाभ उठाएं!' शिल्पा का ये पोस्ट खूब पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि हाल ही में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ बिना सबूत और झूठी बयानबाजी करने के लिए मानहानि का केस दर्ज करवाया है। इस बात की जानकारी राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने बयान जारी कर दी है। उनके बयान में लिखा है, 'शर्लिन चोपड़ा की ओर से राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप मनगढ़ंत, झूठे, नकली, तुच्छ, निराधार, बिना किसी सबूत के हैं। यहां तक कि शर्लिन चोपड़ा की जानकारी में होने के बावजूद उन्हें बदनाम करने और जबरन वसूली के लिए बनाए गए हैं।'

chat bot
आपका साथी