राज कुंद्रा की जमानत के बाद शिल्पा शेट्टी ने जाहिर किया अपना दर्द, लिखा- 'ऐसे समय में मैं वास्तव में...'

बीते दिन शिल्पा शेट्टी के पति जमानत याचिका को कोर्ट ने मान्य करते हुए उन्हें जेल से रिहा कर दिया। पति के जेल से छूटते ही शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर अपने इमोशंस साझा किए हैं। शिल्पा ने एक पोस्ट शेयर कर अपनी फीलिंग्स फैंस के सामने रखी है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 03:06 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 03:06 PM (IST)
राज कुंद्रा की जमानत के बाद शिल्पा शेट्टी ने जाहिर किया अपना दर्द, लिखा- 'ऐसे समय में मैं वास्तव में...'
शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, फोटो साभार: Instagram (Shilpa Shetty/Viral Bhayani)

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति पिछले करीब दो महीनों से जेल में बंद थे। ये समय शिल्पा शेट्टी और उनके पूरे परिवार के लिए बहुत ही ज्यादा मुश्किल था। लेकिन अब शिल्पा ने इस कठिन समय को कुछ हद तक पार कर लिया है। बीते दिन शिल्पा शेट्टी के पति जमानत याचिका को कोर्ट ने मान्य करते हुए उन्हें जेल से रिहा कर दिया। पति के जेल से छूटते ही शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर अपने इमोशंस साझा किए हैं। शिल्पा ने एक लंबा सा पोस्ट शेयर कर अपनी फीलिंग्स फैंस के सामने रखी है।

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में वो अक्सर कई पोस्ट भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के जेल से छूट जाने के बाद एक पोस्ट शेयर किया है। शिल्पा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी एक तस्वरी शेयर की है। इस तस्वीर में शिल्पा शेट्टी ध्यान की मुद्रा में बैठी हुई हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शिल्पा ने एक लंबा- चौड़ा सा पोस्ट भी लिखा है। शिल्पा ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'ऐसे वक्त हमेशा आएंगे जो आपको जमीन पर धकेल देंगे। ऐसे समय में मैं वास्तव में मानती हूं कि अगर आप सात बार गिरते हैं तो अपने आप को इतना मजबूत बना लें कि आठ बार वापस खड़े हो सकें।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

आगे शिल्पा शेट्टी लिखती हैं, 'ऐसे उठ के खड़े होने के लिए आपके कुछ सबसे कठिन क्षणों के दौरान बहुत साहस, धैर्य, इच्छा-शक्ति और शक्ति की मांग होगी। लेकिन ये गुण आपकी इस जीवन रूपी यात्रा को और अधिक लचीला और मजबूत बनाएगा। हर बार जब आप वापस उठते हैं तो आप नए दृढ़ संकल्प और प्रेरणा के साथ असंभव को भी संभव करने के लिए वापसी करेंगे।' शिल्पा शेट्टी की इस पोस्ट को राज कुंद्रा की रिहाई से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि शिल्पा ने खुद इस पोस्ट में ऐसा कुछ नहीं लिखा है।

बता दें कि बीते दिन भी शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा की रिहाई के बाद इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसके जरिए उन्होंने अपनी कुछ फीलिंग्स को साझा किया था। इस पोस्ट में शाम के वक्त में आसमान पर निकले इंद्रधनुष की तस्वीर थी और कैप्शन में राइटर को कोट करते हुए लिखा था कि, 'इंद्रधनुष का अस्तित्व ये बताने के लिए ही है कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं।'

chat bot
आपका साथी