Sushant Singh Rajput के बारे में पूछने पर शिल्पा शेट्टी ने दिया ऐसा रिएक्शन, यूजर्स बोले 'मैडम कुछ तो बोल दो'

दरअसल शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी से सुशांत सिंह राजपूत के बारे में पूछा जा रहा है। लेकिन शिल्पा इन सवालों के कोई भी जवाब ना देते हुए बाय कर निकल जाती हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 03:24 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 04:47 PM (IST)
Sushant Singh Rajput के बारे में पूछने पर शिल्पा शेट्टी ने दिया ऐसा रिएक्शन, यूजर्स बोले 'मैडम कुछ तो बोल दो'
सुशांत सिंह राजपूत, शिल्पा शेट्टी, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बीते दिन पहली बरसी थी। अभिनेता ने 14 जून 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। सुशांत की पहली बरसी पर कई फिल्मी सितारों ने उन्हें याद कर श्रद्धांजलि अर्पित की। लेकिन बॉलीवुड का ही एक तबका ऐसा भी था जिसमें अभिनेता के बारे में कुछ भी बोलने से तक इनकार कर दिया। इन्हीं सितारों में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का नाम भी शामिल है।

दरअसल शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी से सुशांत सिंह राजपूत के बारे में पूछा जा रहा है। लेकिन शिल्पा इन सवालों के कोई भी जवाब ना देते हुए बाय कर निकल जाती हैं। इस वीडियो को देख कई सोशल मीडिया यूजर्स शिल्पा को खूब खरी- खोटी सुना रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

शिल्पा शेट्टी अपने रास्ते जा रही होती है फोटोग्राफर्स के कहने पर वो उनके पास आ जाती हैं। इस दौरान शिल्पा से फोटोग्राफर्स जब कहते हैं कि वो सुशांत के बारे में कुछ बोले तो अभिनेत्री एकदम से बिदक जाती हैं और फोटोग्राफर्स से दूर जाने लगती हैं। शिल्पा पीछे होते हुए कहती हैं 'अरे नहीं नहीं यार, ये सब मत करवाओ।' इसके बाद शिल्पा बस इतना कहती हैं कि उनकी आत्मा को शांति दे भगवान और फोटोग्राफर्स को बाय करते हुए वहां से निकल जाती हैं।

शिल्पा का ये रवैया सुशांत के फैंस को खासा पसंद नहीं आया और उन्होंने शिल्पा को कमेंट्स में जमकर खरी- खोटी सुनाना शुरू कर दिया। कई सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि आत्मा की शांति वाली बात तो केवल फॉर्मेलिटी के लिए कही है। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैडम कुछ तो बोलिये आप तो हमेशा सुपर से भी ऊपर बोलती हैं अब क्या हुआ बोलती बंद'।

हालांकि केवल शिल्पा शेट्टी ही नहीं बल्कि कई और इंडस्ट्री के बड़े- बड़े और दिग्गज सितारों ने सुशांत की पहली बरसी पर उन्हें याद तक नहीं किया। लेकिन कुछ ऐसे सितारे भी रहे जिन्होंने सुशांत को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। बता दें कि पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने मुंबई के बांद्र स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे। जिसके बाद से अब तक अभिनेता की मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है।

प्रेग्नेंट गीता बसरा की वर्चुअल बेबी शॉवर पार्टी, पोल्का डॉट ड्रेस में दिखीं बेहद ग्लैमरस, केक ने खींचा सबका ध्यान

chat bot
आपका साथी