राज कुंद्रा के खुलासे के बाद शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया पोस्ट, लिखा- 'जब एक अच्छे आदमी को चोट लगती है...'

इस वीडियो के वायरल होने के बाद राज कुंद्रा मीडिया के सामने आए और उन्होंने कविता के इन दावों को झूठा बताया। राज ने कहा कि उनकी शादी कविता की वजह से ही टूटी थी क्योंकि कविता का राज की बहन के पति यानी कि बहनोई के साथ अफेयर था।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:10 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 07:11 AM (IST)
राज कुंद्रा के खुलासे के बाद शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया पोस्ट, लिखा- 'जब एक अच्छे आदमी को चोट लगती है...'
शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। बीते दिनों राज कुंद्रा की एक्स वाइफ कविता कुंद्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इस वीडियो में राज की पहली पत्नी अपनी शादी टूटने की वजह शिल्पा शेट्टी को बता रही थीं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद राज कुंद्रा मीडिया के सामने आए और उन्होंने कविता के इन दावों को झूठा बताया। राज ने कहा कि उनकी शादी कविता की वजह से ही टूटी थी क्योंकि कविता का राज की बहन के पति यानी कि बहनोई के साथ अफेयर था।

शिल्पा शेट्टी ने खुद सामने आकर तो इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। हालांकि राज ने बताया कि शिल्पा नहीं चाहती थीं कि ये सारी बातें सामने आएं लेकिन राज को लगा कि अब वक्त आ गया है कि ये बात सबके सामने आए। वो शिल्पा की छवि को ऐसे धूमिल होता देख रह नहीं पाए। अब राज के इस खुलासे के बाद शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। हालांकि इसमें साफ तौर पर तो कुछ नहीं लिखा लेकिन इसे देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि राज के बयान के बाद ये सिल्पा सेट्टी की तरह से प्रतिक्रिया है।

शिल्पा शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक किताब के पन्ने की तस्वीर शेयर की है। जिसमें लिखा है, 'जब एक अच्छे आदमी को चोट लगती है, तो उसके साथ जो भी अच्छे लोग जुड़े होते हैं, सभी को दर्द होता है। अच्छाई अलगाव में मौजूद नहीं है। अच्छाई का हर काम अच्छे में योगदान देता है। इसी तरह जब अच्छाई के किसी काम में देरी होती है या असफल होता है तो हम सभी को कष्ट होता है।'

इसमें आगे लिखा है, 'कभी- कभी हम देखते या सुनते हैं कि अच्छे लोगों के साथ बुरा हुआ और हम कुछ नहीं करते क्योंकि हमें लगता है इसका हमसे कोई वास्ता नहीं है। लेकिन जब एक अच्छे व्यक्ति पर हमला किया जाता है, घायल किया जाता है, गिरफ्तार किया जाता है, जेल में डाला जाता है, प्रताड़ित किया जाता है या दुनिया में कहीं भी मारा जाता है, तब लगता है कि हम सब थोड़े कम सुरक्षित हैं।'

गौरतलब है कि हाल ही में राज कुंद्रा ने पिंकविला से बातचीत में अपनी पहली पत्नी के साथ हुए उनके तलाक के बारे में बताया है। राज ने बताया कि उनकी पहली पत्नी का उनकी बहन के पति के साथ अफेयर चल रहा था। इसी वजह से राज का और उनकी बहन दोनों का तलाक हो गया। राज ने खुद अपनी पत्नी के फोन में दोनों के मैसेजेज पढ़े थे। जिसके बाद उन्होंने पत्नी से अलग होने का फैसला कर लिया। राज ने बताया कि जब उनकी पहली पत्नी को शिल्पा के बारे में पता चला तब उन्होंने अपनी डिमांड (एलिमिनाई) बढ़ा दी। और कविता ने पैसों के लिए ये झूठी स्टोरी बनाई कि शिल्पा की वजह से हमारी शादी टूटी।

chat bot
आपका साथी