Raj Kundra Case में शिल्पा शेट्टी पर कसा क्राइम ब्रांच का शिकंजा, एक्ट्रेस से फिर हो सकती है पूछताछ

क्राइम ब्रांच शिल्पा शेट्टी के फोन की क्लोनिंग भी कर सकती है। बता दें कि शुक्रवार को शिल्पा ने पूछताछ के दौरान पुलिस अधिकारियों को बताया था कि हॉटशॉट्स ऐप के संचालन के लिए कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी ज़िम्मेदार हैं जो लंदन में रहते हैं।

Manoj VashisthMon, 26 Jul 2021 04:10 PM (IST)
Raj Kundra and Shilpa Shetty. Photo Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अश्लील फ़िल्म निर्माण और प्रसार के मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पर भी मुंबई क्राइम ब्रांच का शिकंजा कसता जा रहा है। क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को शिल्पा शेट्टी से उनके ही घर पर पहली बार पूछताछ की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज कुंद्रा भी इस दौरान मौजूद रहे थे। अब ख़बरें आ रही हैं कि शिल्पा शेट्टी से क्राइम ब्रांच एक बार फिर पूछताछ कर सकती है। 

टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, क्राइम ब्रांच शिल्पा शेट्टी के फोन की क्लोनिंग भी कर सकती है। बता दें कि शुक्रवार को शिल्पा ने पूछताछ के दौरान पुलिस अधिकारियों को बताया था कि हॉटशॉट्स ऐप के संचालन के लिए कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी ज़िम्मेदार हैं, जो लंदन में रहते हैं। 

सूत्रों के हवाले से दी गयी एएनआई की रिपोर्ट में बताया गया कि शिल्पा ने मुंबई पुलिस से कहा कि हॉटशॉट्स ऐप पर किस तरह का कंटेंट डाला जा रहा था, इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। शिल्पा ने यह दावा भी किया कि उनके पति राज कुंद्रा निर्दोष हैं और अश्लील कंटेंट के निर्माण में उनका कोई हाथ नहीं है। लंदन निवासी प्रदीप बख्शी ऐप का कामकाज देख रहे थे। 

मुंबई पुलिस के सूत्रों से दी गयी ख़बर में शिल्पा ने यह भी कहा कि पोर्नोग्राफिक और इरोटिका में फ़र्क होता है। शिल्पा ने तर्क किया कि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर इरोटिका कंटेंट की भरमार है, जिसे पोर्नोग्राफिक की श्रेणी में नहीं डाला जाता। पुलिस ने शिल्पा और राज के घर से हार्ड डिस्क और कम्प्यूटर भी बरामद किया है। पुलिस राज कुंद्रा केस में शिल्पा शेट्टी की भूमिका की जांच कर रही है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि पोर्नोग्राफिक बिज़नेस में शिल्पा शेट्टी के खातों के ज़रिए कोई लेन-देन तो नहीं हुआ। 

बता दें, राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को देर रात गिरफ़्तार किया था। अदालत ने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा, जिसे बढ़ाकर 27 जुलाई कर दिया गया है। राज कुंद्रा ने अपनी गिरफ़्तारी को अवैध बताते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस पर मंगलवार को सुनवाई हो सकती है। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.