Raj Kundra की गिरफ़्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने लिखी इमोशनल पोस्ट- आपके चेहरे की मुस्कुराहट बनी रहे!

शिल्पा शेट्टी की कमबैक फ़िल्म हंगामा 2 डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है। ऐसे में शिल्पा ने अपनी निजी उलझनों के बीच सोशल मीडिया में एक इमोशनल पोस्ट लिखकर लोगों से हंगामा 2 देखने की अपील की है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 07:16 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 08:27 PM (IST)
Raj Kundra की गिरफ़्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने लिखी इमोशनल पोस्ट- आपके चेहरे की मुस्कुराहट बनी रहे!
Shilpa Shetty and Raj Kundra. Photo- Mid-Day

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की निजी ज़िंदगी में इस वक़्त भूचाल आया हुआ है। उनके पति राज कुंद्रा अश्लील फ़िल्मों का कारोबार करने के आरोप में पुलिस कस्टडी में हैं। आज (23 जुलाई) को राज की पुलिस रिमांड को बढ़ाकर 27 जुलाई कर दिया गया है। वहीं, शिल्पा शेट्टी की कमबैक फ़िल्म हंगामा 2 डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है। ऐसे में शिल्पा ने अपनी निजी उलझनों के बीच सोशल मीडिया में एक इमोशनल पोस्ट लिखकर लोगों से हंगामा 2 देखने की अपील की है।

शिल्पा ने फ़िल्म का पोस्टर शेयर करके लिखा- मैं योग का अभ्यास करती हूं और इसकी शिक्षा में विश्वास करती हूं। ज़िंदगी जिस लम्हे में होती है, वो सिर्फ़ वर्तमान है, अब। हंगामा 2 एक पूरी टीम की के प्रयासों का नतीजा है। एक अच्छी फ़िल्म बनाने के लिए सभी ने कड़ी मेहनत की है, और फ़िल्म पर इसका असर नहीं पड़ना चाहिए... कभी नहीं। इसलिए आज, मैं आप सबसे गुज़ारिश करती हूं कि फ़िल्म से जुड़े हर एक व्यक्ति की ख़ातिर अपने पूरे परिवार के साथ हंगामा 2 देखिए, ताकि आपके चेहरे पर मुस्कुराहट बनी रहे। शुक्रिया। आभार सहित, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा की इस पोस्ट को सुनील शेट्टी समेत कई सेलेब्स ने लाइक किया है। वहीं, गीता कपूर, मीका सिंह, साबिर ख़ान, रित्विक धनजानी समेत कई सेलेब्स ने कमेंट करके शिल्पा की हौसलाअफ़ज़ाई की है।

इस फ़िल्म के ज़रिए शिल्पा 14 साल बाद अभिनय की दुनिया में वापसी कर रही हैं। शिल्पा ने इससे पहले 2007 में आयी देओल परिवार की होम प्रोडक्शन फ़िल्म अपने में सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था। इसके बाद वो पर्दे से दूर हो गयीं। बीच में ढिश्कियाऊं का निर्माण किया और उसमें एक डांस सॉन्ग किया। शिल्पा टीवी शोज़ और सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस के बीच पहुंचती रहीं।

अब शिल्पा एक बार फिर अपने एक्टिंग करियर के लिए कमर कस रही थीं। हंगामा 2 के ज़रिए शिल्पा अपनी वापसी को लेकर काफ़ी उत्साहित थीं और सोशल मीडिया के ज़रिए फ़िल्म के प्रमोशन में जुटी हुई थीं। मगर, फिर राज कुंद्रा का एपिसोड हो गया और शिल्पा का सोशल मीडिया एकाउंट ख़ामोश हो गया। अब उन्होंने पूरे 4 दिन बाद अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से फ़िल्म से संबंधित कोई पोस्ट की है।

chat bot
आपका साथी