पुलिस पूछताछ में ही राज कुंद्रा से झगड़ पड़ी शिल्पा शेट्टी, पति से तीखी बहस के बीच दर्ज कराया था बयान

पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के घर जाकर उनसे पूछताछ की थी। इस दौरान इस केस के मुख्य अभियुक्त राज कुंद्रा भी सामने बैठे थे। बताया जाता है कि राज और शिल्पा के बीच तीखी नोक झोंक हुई। और तो और बयान के बीच शिल्पा फूट-फूट कर रोने लगीं थी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 09:10 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 09:10 AM (IST)
पुलिस पूछताछ में ही राज कुंद्रा से झगड़ पड़ी शिल्पा शेट्टी, पति से तीखी बहस के बीच दर्ज कराया था बयान
image Source: Raj Kundra Shilpa Shetty Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों के रैकेट में बुरी तरह फंस गए हैं। पिछले हफ्ते अरेस्ट हुए राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। 23 जुलाई को जहां सुनवाई के बाद कोर्ट ने राज कुंद्रा की पुलिस रिमांड 27 जुलाई तक बढ़ा दी थी। वहीं मुंबई पुलिस की क्राइम राज को साथ ले उनके घर पहुंच गई। इस दौरान शिल्पा का बयान भी दर्ज किया गया।

राज कुंद्रा से झगड़ पड़ीं शिल्पा

ईटाम्स की रिपोर्टे्स के न्यूड फिल्मों के कारोबार के सिलसिले में पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के घर जाकर उनसे पूछताछ की थी। इस दौरान इस केस के मुख्य अभियुक्त राज कुंद्रा भी सामने बैठे थे। बताया जाता है कि राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के बीच तीखी नोक झोंक हुई। और तो और बयान के बीच शिल्पा फूट-फूट कर रोने भी लगीं थी।

मुश्किलों में शिल्पा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पूछताछ के दौरान शिल्पा ने लगभग रोते हुए कहा कि उन्हें एडल्ट फिल्मों वाले ऐप हॉटशॉट पर क्या कंटेंट दिखाया जाता था इसकी कोई ठोस जानकारी नहीं थी। शिल्पा ने यह भी कहा है कि इरॉटिका, अश्लील दोनों एकदम अलग-अलग कंटेंट हैं और राज के ऐप पर इरॉटिका फिल्में होती है। यही नहीं, शिल्पा ने यह भी दावा किया है कि उनके पति राज कुंद्रा एडल्ट फिल्मों के कारोबार में लिप्त नहीं हैं। 

शिल्पा की इमेज को पहुंचीं ठेस

क्राइम ब्रांच को शिल्पा ने बताया कि इस पूरे प्रकरण के सामने आने के बाद उनकी इमेज को बहुत चोट पहुंचीं है। उनके हाथ से कई ब्रांड्स और कॉन्ट्रैक्ट्स भी निकल गए हैं। आपको बता दें कि शिल्पा-राज को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। वहीं सुपर डांसर चैपटर से में शिल्पा बतौर जज नजर नहीं आ रही है।

जांच के घेरे में हैं शिल्पा शेट्टी

ईटाइम्स से बात करते हुए एक सूत्र ने खुलासा किया, "शिल्पा के सवालों के घेरे में आने का कारण यह है कि उन्होंने वियान इंडस्ट्रीज में निदेशक के पद से इस्तीफा दे दिया।" चूंकि एडल्ट प्रोडक्शन और वितरण का संचालन कथित तौर पर वियान इंडस्ट्रीज द्वारा किया जा रहा था, इसलिए पुलिस ने इस मामले को देखने और यह देखने का फैसला किया कि क्या शिल्पा को कंपनी में उत्पन्न धन से किसी भी तरह से फायदा हुआ है।

chat bot
आपका साथी