IOSIS Wellness के साथ शिल्पा शेट्टी ने किया ब्रेकअप, 10 साल साथ चला सफ़र

IOSIS Wellness स्पा की हिस्सेदारी शिल्पा शेट्टी ने बेच दी है। वह इस स्पा फ्रेंचाइजी की करीब 10 साल तक को-ओनर रही हैं।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 08:50 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 09:06 AM (IST)
IOSIS Wellness के साथ शिल्पा शेट्टी ने किया ब्रेकअप, 10 साल साथ चला सफ़र
IOSIS Wellness के साथ शिल्पा शेट्टी ने किया ब्रेकअप, 10 साल साथ चला सफ़र

 नई दिल्ली, जेएनएन। IOSIS Wellness और शेल्पा शेट्टी का 10 साल का साथ आखिरकार ख़त्म हो गया। फिटनेस फ्रीक बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम से इस बात की घोषणा की। उन्होंने बताया कि  IOSIS Wellness स्पा की हिस्सेदारी उन्होंने बेच दी है। वह इस स्पा फ्रेंचाइजी की करीब 10 साल तक को-ओनर रही हैं। इस बड़े निर्णय को लेकर शिल्पा शेट्टी ने कहा उनके पास इस वक्त काफी कुछ है। ऐसे में इसे सबसे सही निर्णय माना जाना चाहिए। 

शिल्पा ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम से इस जानकारी के साथ फोटो भी साझा की। इस पुरानी तस्वीर में वह किरण बावा के साथ नज़र आ रही हैं, जो कि इस बिजनेस में उनकी पार्टनर थीं। किरण ने ही शिल्पा की हिस्सेदारी को खरीदा है। इस फोटो के साथ शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा, 'यह 10 साल IOSIS Wellness के साथ काफी बेहतरीन रहे हैं, जिसके जरिए हमने पूरे देश में ब्यूटी और वेलनेस को पहुंचाया है। प्रोफेशनली और पर्सनली काफी ज्यादा कमिटमेंट की वज़ह से इस वक्त मेरी पास काफी कुछ है, इसलिए मैंने अपनी हिस्सेदारी बेचने का निर्णय लिया है। मैं इस बात की घोषणा करते हुए काफी खु़श हूं कि मेरा शेयर और बिजनेस मेरी पार्टनर किरन बावा ने खरीदा है।'

इसके अलावा शिल्पा शेट्टी ने अपने एक्स पाटर्नर को आगे भविष्य के लिए शुभकामानएं भी दीं। उन्होंने लिखा कि इस बेहतरीन ब्रांड को भविष्य में अधिक ऊंचाईयों तक ले जाने के लिए किरण को शुभकामनाएं। मैं सभी फ्रैंचाइजी और स्टाफ का लगातार सहयोग के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। 

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी वापस फ़िल्म दुनिया में सक्रिय हो गई हैं। वर्क फ्रंट की बात करें, तो फैंस शिल्पा को जल्द फ़िल्म निक्कमा में देखेंगे। इसमें उनके अलावा अभिमन्यु दसानी भी नज़र आएंगे। इसके अलावा शिल्पा शेट्टी प्रियदर्शन की अपकमिंग फ़िल्म हंगामा 2 का भी हिस्सा हैं। फैंस को बस इंतज़ार है, इन फ़िल्मों के रिलीज़ होने का। 

chat bot
आपका साथी