कभी की थी कॉमन मिस्टेक, रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी का ये नया कनेक्ट जानिए

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर हाल ही में रवीना टंडन के साथ एक तस्वीर को साझा किया है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Tue, 23 Apr 2019 11:09 AM (IST) Updated:Thu, 25 Apr 2019 09:24 AM (IST)
कभी की थी कॉमन मिस्टेक, रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी का ये नया कनेक्ट जानिए
कभी की थी कॉमन मिस्टेक, रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी का ये नया कनेक्ट जानिए

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी ने कभी कॉमन मिस्टेक की थी। यह उन्होंने खुद ही स्वीकारा था, जब पिछली बार शिल्पा शेट्टी के शो सुपर डांसर सीजन में रवीना शामिल हुई थीं। तब दोनों ने इस बारे में ढेर सारी बातें की थीं कि किस तरह दोनों अब बहुत करीबी दोस्त हैं और किस तरह जिंदगी में उन्होंने कुछ गलतियां की थीं।

जाहिर है कि दोनों अपने पूर्व प्रेमी के बारे में चर्चा कर रही थीं। इस बार एक बार फिर से दोनों साथ आई हैं और दोनों ने सुपर डांसर्स के सेट पर काफी मस्ती भी की है। रवीना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर किया है, जिसमें वह शिल्पा के साथ अपनी साड़ी फ्लोंट करती नजर आ रही हैं। और दोनों बेहद खुश भी नजर आ रही हैं। रवीना ने यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि बहुत मज़ा आता है, जब आप दोस्तों के साथ काम करते हैं।

 

View this post on Instagram

Was sooo good having my friend @officialraveenatandon as our guest judge on the #superdancer chapter 3 panel today. Sooo much fun.. Miss those old times ☺️ Can I be #cheezy and say .. “Swasth raho Masssst Masssssst Raho” 😛🤗🧿♥️😂🧘🏾‍♂️ Tu ab bhi bahut MAST hai😅😝😎☺️ #judgemode #friends #friendsforever #laughs #posers #instagood #superdancer #dance

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on Apr 22, 2019 at 11:38am PDT

यह भी पढ़ें: Exclusive सलमान की भारत से 'अंदाज़ अपना अपना' का जुड़ा है ये जबरदस्त कनेक्शन, जानकर हैरान होंगे

वर्कफ्रंट पर बात करें तो रवीना टंडन फिल्मों में एक्टिव हैं। पिछले साल उनकी फिल्म मात्र रिलीज हुई थी। वहीं, शिल्पा शेट्टी का स्टाइल और फैशन स्टेटमेंट जबरदस्त है और वे लगातार अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं। वे रिएलिटी शो में जज भी हैं। 

chat bot
आपका साथी