फरहान अख्तर से शादी करने को लेकर शिबानी दांडेकर ने तोड़ी चुप्पी, बताया कब बनने वाली हैं एक्टर की दूसरी पत्नी

बॉलीवुड अभिनेता और गायक फरहान अख्तर लंबे समय से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। वह काफी समय से अभिनेत्री शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें साझा कर प्यार जाते रहते हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 01:18 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 01:18 PM (IST)
फरहान अख्तर से शादी करने को लेकर शिबानी दांडेकर ने तोड़ी चुप्पी, बताया कब बनने वाली हैं एक्टर की दूसरी पत्नी
बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर और अभिनेत्री शिबानी दांडेकर, तस्वीर- Instagram: shibanidandekar

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता और गायक फरहान अख्तर लंबे समय से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। वह काफी समय से अभिनेत्री शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें साझा कर प्यार जाते रहते हैं। वहीं फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के फैंस को इन दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है।

ऐसे में बहुत से फैंस और इन दोनों कलाकारों के करीबी उनकी शादी को लेकर अक्सर इनसे सवाल करते रहते हैं। फैंस के इन सवालों पर अब शिबानी दांडेकर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। शिबानी दांडेकर ने अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड बबल को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने करियर के साथ फरहान अख्तर के साथ अपने रिश्ते और शादी को लेकर भी ढेर सारी बातें की हैं।

शिबानी दांडेकर ने कहा है कि वह फरहान अख्तर के साथ अपने रिश्ते को थोड़ा और आगे तक लेकर जाना चाहती है। फिलहाल उनके दिमाग में शादी का ख्याल नहीं है। शिबानी दांडेकर ने कहा, 'हर कोई मुझसे और फरहान से हमारी शादी के बारे में सवाल करते रहते हैं, लेकिन सच कहूं तो अभी तक यह मुद्दा हमारे बीच नहीं आया है। मैं सबसे यही कह रही हूं कि मैं यह सब सोचकर आप सभी को बता दूंगी। अभी ऐसा कुछ नहीं है।'

शिबानी दांडेकर ने खुलासा किया है लॉकडाउन के दौरान उन्होंने और फरहान अख्तर ने एक-दूसरे के काफी करीब से जाना है। उन्होंने कहा, 'मैं और फरहान मिलकर वर्कआउट करते हैं, फिल्में देखते हैं। हम अपने पेट (कुत्ता) के साथ भी काफी मस्ती करते हैं। मेरे और फरहान अख्तर के बीच कई चीजें एक समान है।' गौरतलब है कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर करीबी 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

वहीं फरहान अख्तर शिबानी दांडेकर को डेट करने से पहले हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भबानी को तालक दे चुके हैं। अधुना भबानी और फरहान अख्तर की एक बेटी भी है। इन दोनों ने शादी के 17 साल बाद एक-दूसरे से तलाक लिया था। वहीं बात करें फरहान अख्तर के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में फिल्म तूफान में नजर आए थे। यह फिल्म 16 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई है। फिल्म में फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर और परेश रावल अहम भूमिकाओं में हैं। साथ में सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ. मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है।  

chat bot
आपका साथी