Shershaah Trailer Launch: सेना के जवानों के बीच कारगिल में लॉन्च हुआ शेरशाह का ट्रेलर, देखें तस्वीरें

शेरशाह 12 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की जाएगी। फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार में दिखायी देंगे। कियारा आडवाणी फीमेल लीड रोल में हैं जो विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड का है। शेरशाह का निर्देशन विष्णु वर्धन ने किया है।

Manoj VashisthMon, 26 Jul 2021 03:16 PM (IST)
Sidharth Malhotra and Kiara Advani during trailer launch. Photo- Film PR

नई दिल्ली, जेएनएन। कारगिल युद्ध के हीरो परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक फ़िल्म शेरशाह स्वतंत्रता दिवस के मौक़े पर रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म का ट्रेलर कारगिल में सेना के अधिकारियों के बीच एक भव्य कार्यक्रम में रिलीज़ किया गया।

शेरशाह 12 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की जाएगी। फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार में दिखायी देंगे। कियारा आडवाणी फीमेल लीड रोल में हैं, जो विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड का है। शेरशाह का निर्देशन विष्णु वर्धन ने किया है, जबकि करण जौहर की धर्मां प्रोडक्शंस ने फ़िल्म का निर्माण किया है।

 

ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में करण जौहर, फ़िल्म की स्टार कास्ट, निर्देशक, अमेज़न प्राइम और धर्मा प्रोडक्शंस के अधिकारियों के साथ जनरल वाईके जोशी, जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ, उत्तरी कमान और चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ, जनरल बिपिन रावत भी मौजूद रहे, जो कारगिल विजय दिवस के लिए कारगिल में एकत्र हुए थे। 

1999 में हुए कारगिल युद्ध में कैप्टन विक्रम बत्रा ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए वीरगति प्राप्त की थी। मरणोपरांत उन्हें सेना के सर्वोच्च पदक परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था।

रविवार को फ़िल्म का ट्रेलर इंटरनेट पर भी रिलीज़ किया गया था, जिसे काफ़ी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर में कैप्टन विक्रम बत्रा की निजी ज़िंदगी से लेकर कारगिल युद्ध में भाग लेने के दृश्यों को शामिल किया गया है। 

देश के लिए अपनी जान न्योछावर करने वाले विक्रम बत्रा का कोड नेम शेरशाह था। ट्रेलर में उनका संवाद या तो तिरंगा लहराकर आऊंगा या तिरंगे में लिपटकर आऊंगा, ख़ूब पसंद किया जा रहा है।

शेरशाह पहले सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी, मगर बाद पैनडेमिक की वजह से सिनेमाघर बंद रहे और फ़िल्म को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने का फ़ैसला किया गया। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने किरदार को निभाने के लिए काफ़ी मेहनत की है, जो ट्रेलर में भी नज़र आ रहा है। (Photo Credit- Film PR)

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.