Kiara Advani के साथ अफेयर की चर्चा के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बता दिया कब करेंगे शादी..

Sidharth Malhotra Marriage Plan बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘शेरशाह’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। सिद्धार्थ ने इस फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 10:58 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 10:58 AM (IST)
Kiara Advani के साथ अफेयर की चर्चा के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बता दिया कब करेंगे शादी..
Photo Credit - Kiara Advani Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘शेरशाह’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। सिद्धार्थ ने इस फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म रिलीज के बाद से ही सिद्धार्थ और कियारा की हर तरफ तारीफ हो रही है, इसी बीच दोनों के इश्क के चर्चों ने भी ज़ोर पकड़ लिया है।

दरअसल, लंबे समय से चर्चा है कि सिड और कियारा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन इस बारे में कभी भी दोनों में से किसी भी स्टार ने खुलकर बात नहीं की है। पर इन खबरों के बीच सिद्धार्थ ने अपना मैरिज प्लान ज़रूर बता दिया है। हाल ही बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने बताया है कि वो कब शादी करेंगे।

वेबसाइट के साथ इंटरव्यू में सिद्धार्थ से पूछा गया कि वो कब शादी करेंगे इस पर एक्टर ने जवाब दिया, ‘पता नहीं मैं कब शादी करूंगा मैं कोई भविष्यवक्ता नहीं हूं, लेकिन जब भी ऐसा होगा सबको पता चल ही जाएगा। अभी ऐसा कोई प्लान नहीं है, लेकिन ऐसा कभी भी हो सकता है। ज़रूरी ये नहीं कि शादी जल्दी या देर से हो, ज़रूरी ये है कि शादी सही इंसान से हो’। आपको बता दें सिद्धार्थ ने फिल्म में विक्रम बत्रा का किरदार निभाया है तो वहीं कियारा फिल्म में उनकी गर्ल डिंपल का रोल प्ले कर रही हैं। दोनों की कैमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद भी रही है।

वर्क फ्रंट का बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा 'शेरशाह' के बाद 'थैंक गॉड' और 'मिशन मजनू' में नज़र आने वाले हैं। वहीं कियारा आडवाणी की बात करें तो  एक्ट्रेस जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 2' और साउथ इंडियन सुपरस्टार राम चरण के साथ 'RC 15' में नज़र आने वाली हैं। भूल भूूलैया 2 में कियारा के सात कार्तिक के अलावा तब्बू  भी नज़र आएंगी। 

chat bot
आपका साथी